बाइक सवार उच्चकों ने दहलान चौक के समीप घटना को दिया अंजाम

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में उच्चकों का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आतंक का आलम यह है कि दिनदहाड़े चलती बाइक की डिक्की खोल कर उच्चकों ने एक गल्ला व्यवसायी के छह लाख रुपये उड़ा कर पुलिस को चुनौती दे दी है।

घटना सदर थाना क्षेत्र के अति व्यवस्तम इलाके दहलान चौक की है। हालांकि उच्चकों की यह करतूत पास के एक दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि व्यवसायी की बुलेट मोटरसाइकिल जैसे ही बीच सड़क पर धीमी होती है वैसे ही पीछे से एक शख्स आता है और बड़े ही चतुराई से डिक्की खोलकर रुपये लेकर चलता बनता है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : बाइक की डिक्की खोल उच्चके ने उड़ाया नगदी एक लाख

घटना को लेकर बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के बटराहा निवासी गल्ला व्यवसायी संजय कुमार गुप्ता बैंक से छह लाख रुपये निकासी कर लौट रहे थे इसी दौरान दहलान चौक के समीप जैसे ही बाइक धीमी हुई पीछे से एक शख्स ने बाइक की डिक्की खोल छह लाख रुपये लेकर फरार हो गया।

हालांकि रुपये निकालने का आभास होते ही व्यवसायी ने शोर मचाते हुए भाग रहे अपराधी का पीछा किया लेकिन अपराधी भागने में सफल रहा। बताया जाता है कि अपराधी दो की संख्यां में थे घटना को अंजाम देने के बाद दोनों एक बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : H.M के बाइक की डिक्की खोल उच्चकें ने उडा़ए नगदी, सीसीटीवी में चोर कैद

वहीं घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आस पास दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की जाँच करने में जुटे हैं, साथ ही शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।