डुबे चार बच्चों की तलाश जारी, एसडीआरएफ टीम की दी गई सूचना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले अन्तर्गत नवहट्टा प्रखंड के पूर्व कोशी तटबंध के अन्दर देवनवन के समीप रविवार को स्नान के क्रम में चार बच्चों सहित एक 60 वर्षीय अधैड़ पानी में डुब गया।

डुबने की सूचना स्थानिय लोगों को मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर इक्कट्ठे हो गए। वहीं कुछ स्थानिय तैराक शव को खोजने में जुट गया है। न्यूज़ लिखने तक एक शव बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : कोशी नदी पर बना कठडुमर चचरी पुल हुआ ध्वस्त, आवागमन में बढ़ी परेशानी

बताया जाता है कि डूबने वालों में एक परिवार के दो बच्ची और एक 60 वर्षीय बुजुर्ग शामिल है। वहीं दूसरे परिवार के एक बेटी सहित एक अन्य बेटा शामिल है। ये सभी लोग नवहट्टा प्रखंड के शाहपुर पंचायत के रहने वाले बताए जाते हैं।

घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में प्रशासन और स्थानीय गोताखोरों की मदद से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान 60 वर्षीय महेंद्र गुप्ता के रूप में की गई। जबकि मृतक की दो पोतियां सहित दो अन्य बच्चे की तलाश की जा रही है।

पूरे मामले पर सहरसा सदर एसडीओ शम्भूनाथ झा ने बताया कि डूबने वालों में एक परिवार के दो बच्चियों समेत एक 60 वर्षीय बुजुर्ग है जबकि दूसरे परिवार के एक बच्ची समेत एक अन्य बच्चा शामिल हैं। फिलहाल एक 60 वर्षीय महेंद्र गुप्ता नामक व्यक्ति का शव गोताखोरों की मदद से निकाला गया है।

ये भी पढ़ें : नाव पर सवार जीप फिसल ड्राइवर सहित कोशी नदी में गिरी

जबकि उसकी दो पोतियों सहित दो अन्य बच्चों की तलाश की जा रही है। मौके पर बीडीओ सीओ सहित पुलिस प्रसासन मौजूद है। एसडीआरएफ की टीम को भी सूचना दी गई । प्रसासन पूरी तरह से मुस्तैद है। जल्द एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच अपने कार्य में जुट जाएगा।

वहीं घटना बाद शाहपुर पंचायत में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। एक साथ पांच लोगों के साथ घटित घटना ने गम का माहौल कायम कर दिया है। पीड़ित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। हर कोई प्रशासन की ओर शव बरामद करने की आश लगाए हुए हैं।