पीड़ित बक्सा व ट्रंक बनाने की दुकान में करता है काम, लड़की से मोबाइल पर बात करने का आरोप

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र में दबंगों कहर का कहर देखने को मिला है। लड़की से मोबाइल पर बात करने के आरोप में युवक को खूंटे से बांध कर जमकर की पिटाई कर दी गई है।

गम्भीर रूप से घायल पीड़ित युवक को इलाज हेतु सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती। दरअशल यह पुरी घटना बीते मंगलवार की पतरघट बाजार की है बताई जा रही है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : डायन का आरोप लगा दबंगों ने महिला सहित परिजनों को खुंटे से बांध की पिटाई

प्राप्त जानकारी अनुसार एक बक्से की दुकान में मजदूरी कर रहे मो. मुस्तफ़ा उर्फ छोटू नाम के युवक को आधे दर्जन की संख्यां में आए दबंगों ने दुकान से खींच कर पहले अपने घर के दरवाजे पर ले गए और फिर खूंटे से बांधकर बेल्ट, लात, घुसे से जमकर पिटाई कर दी।

दबंगों की पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। इस बीच घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित शख्स को इलाज हेतु पतरघट पीएचसी में भर्ती कराया जहाँ चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ज़मीनी विवाद में दबंगों का कहर, महिला-पुरूष सहित कई जख्मी

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि पतरघट ओपी क्षेत्र के बथनाहा गांव का रहने वाला युवक मो. मुस्तफ़ा बाजार के एक बक्से व ट्रंक बनाने की दुकान में मजदूरी करता है, जिसपर गांव के ही कुछ लोगों ने एक लड़की से फोन पर बात करने का आरोप लगाया है।

इसी बीत को लेकर पहले दुकान से खींचकर अपने साथ ले गया और फिर खूंटे से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। जबकि पीड़ित के परिजनों की मानें तो मुस्तफ़ा के पास मोबाइल तक नही है फिर वो कैसे किसी लड़की से बात करेगा।

ये भी पढ़ें : सहरसा : एक बार फिर दबंग तिवारी का जलवा भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

पीड़ित के परिजनों ने गांव के ही मो.अहमद, मो. इबरान, मो. इमामुल, मो. समद, मो. शदाख आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं। घटना को लेकर पीड़ित के परिजनों में आक्रोश है।

वहीं इस बाबत सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है, पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है जल्द ही सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।