सिर को धड़ से अलग कर जमीन में कर दिया गया था दफन, महिला के निशानदेही शव बरामद

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बिहार में हत्याओं का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। खगड़िया के बेलदौड़ में युवक की देर रात गोली मार मौत के घाट उतार देने के साथ सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के पामा गांव में भी एक अधेड़ किसान की तेज धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई।

मृतक किसान की पहचान उसी टोले का रहनेवाला बाल्मिकी मंडल के रूप में हुई है । ग्रामीणों ने शव को किसान के घर से लगभग 500 गज की दूरी पर रिंटू राय के घर के पीछे कुआं के बगल में मिट्टी में दबा हुआ बरामद किया। हत्या की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई।

ये भी पढ़ें : पतरघट : मंदिर के समीप कुंआ से मिला व्यापारी का शव, सनसनी

हत्या के बाद शव को कुंआ के पास मिट्टी में गाड़ दिया गया। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने खून के धब्बे मिलने के बाद एक महिला की निशानदेही पर शव को मिट्टी से निकाला। किसान की बेरहमी से हत्या की गई है। सिर को तेज धारदार हथियार से काट धड़ से अलग कर दिया गया है।

वही स्थानिय लोगों ने पतरघट पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर चार घंटे लेट पहुंची। इससे पतरघट पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों ने आक्रोश देखा गया। इधर शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की उदभेदन में जुट गयी है। हत्या मामले में एक महिला से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने इंजिनियरिंग छात्र की गोली मार दी हत्या

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक बालमिकी मंडल और गांव के ही रिंकू रॉय के बीच तकरीबन 2 कट्ठा जमीन को लेकर पूर्व से ही विवाद चल रहा था । परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में ही घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस फिलहाल मामले में एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और मामले की छानबीन में जुटी है।

वही सुत्रों से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार सहरसा एसपी राकेश कुमार ने पतरघट ओपी क्षेत्र में आए दिन हो रहें अपराधिक घटनाओं में वृद्धि को देखते कार्य में लापरवाही के आरोप में ओपीध्यक्ष अकमल हुसैन को लाईन हाजिर कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेख़ौफ़ बदमाशों ने ऑटो चालक की गोली मार कर दी हत्या