पुलिस मामले की छानबीन में जुटी, गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत खजूरी गांव में मात्र एक धुर जमीन के लिए उत्पन्न विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना हुई।

इस मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से दो महिला सहित कुल नौ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने गंभीर रूप से जख्मी महेश्वर राय को बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें : पतरघट : जमीनी विवाद को लेकर किसान की गला रेत हत्या,ओपीध्यक्ष लाईन हाजिर

घटना के संबंध में एक पक्ष के जख्मी काजल देवी, प्रहलाद राय, राजेंद्र राय,महेश्वर राय, विमला देवी ने बताया कि पांच दिन पूर्व से एक धुर जमीन के लिए विवाद चल रहा था शनिवार की देर शाम गांव के ही ताराकांत राय, मिथलेश राय, महावीर राय, संजय राय, बबलू राय सभी घर आ धमके और घर पर मौजूद महिलाओं को पीटने लगे जिसे बचाने हमलोग पहूंचे तो हमलोगों के साथ भी मारपीट कर जख्मी कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के जख्मी ताराकांत राय ने बताया कि शनिवार की शाम करीब चार बजे हम अपने भाईयों के साथ घर में बातचीत कर रहे थे तभी राजेंद्र राय, महेश्वर राय, रामजतन राय, अजय राय, प्रहलाद राय,राहुल राय, पंकज राय, नीतीश राय सभी लोग हरवै हथियार से लैस होकर आया और हमलोगों के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : ढ़ाई वर्षो बाद भी उच्च विद्यालय जमीन विवाद का नही हुआ निपटारा

वहीं इन लोगों का कहना था कि मेरे दादा राजेंद्र राय से 12 धुर जमीन 1942 में खरीद किया था । जिसपर घर भी बना था जिसे तोड़ कर नया घर निर्माण करवा रहे थे।इसी बात को लेकर उनलोगों द्वारा रूपए की मांग रहे थे। जो हमलोगों ने देने से इंकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें : ज़मीनी विवाद में भाड़े के बदमाशों की गोलीबारी से थर्राया गांव, एक की मौत दो जख्मी

वहीं इस मामले को लेकर बलवाहाट ओपी अध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से प्राप्त आवेदनों पर उचित कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए कहा गया है।