किसान पुत्र मृतक का घर से पांच सौ मीटर दूर मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

बेलदौर से मनोज कुमार पटेल की रिपोर्ट : बिहार में सुशासन बाबू क्राइम कंट्रोल का चाहे जो भी एक्शन प्लान बना लें लेकिन अपराध पर लगाम लगते नजर नहीं आ रहा है। हत्या तो मानो नियति बन गई है।

ताजा हत्या की घटना खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिघौन वार्ड नम्बर दो से सामने आया है। यहां एक युवक की बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। शनिवार की सुबह घर से पांच सौ मीटर दक्षिण घोड़पिया धार में युवक का खून से लथपथ शव मिला।

ये भी पढ़ें : सुशासन का शासन : खगड़िया के युवक की सहरसा में हत्या, आमजनों में आक्रोश

उनके कनपटी और पीठ में गोली के निशान मिले हैं। मृतक मो. जाहिद (22) दिघौन वार्ड दो के किसान मो. सामिल का बेटा और वार्ड सदस्य मो. आज़ाद का साला बताया जा रहा है । हत्या के कारणों का अब तक खुलासा नही हो सका है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। हत्या को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

इधर घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर पुलिस स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है । इसके बाद युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगडिया सदर अस्पताल भेज दिया। बताया गया कि पुलिस को युवक के पास से मोबाइल नहीं मिला है। उम्मीद है कि मोबाइल के सहारे ही पुलिस अपराधियों तक पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : बेखौफ हथियार बंद अपराधियों ने किसान की गोली मार कर दी हत्या

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम तक जाहिद घर में ही था। और वह फोन से बात कर रहा था। परिजनों को आशंका है कि किसी ने फोन से जाहिद को बुलाया और फिर बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी।

इधर बेलदौर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी होगी।प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग लग रहा है पुलिस हरेक पहलू से मामले की छानबीन शुरू कर दिया है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर लिया जाएगा।