दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को दिया गया लिखित आवेदन,जांच में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अंतर्गत रंगीनियां गांव स्थित चिमनी के समीप सोमवार की सुबह करीब साढे आठ बजे के आसपास आम बगीचा में बच्चों के द्वारा पेड़ से जमीन पर गिरे एक आम उठाये जाने को लेकर दो आम के व्यापारियों के बीच उत्पन्न विवाद में हथियार व लाठी डंडे से जमकर हुई मारपीट।

मारपीट क्रम में दोनों पक्षों की ओर से आधे दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए। सभी जख्मियों का इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में कराया गया। वही घटना की सूचना पर थाना के दरोगा आंबिका शर्मा ने पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन करते हुए एक पक्ष की ओर से चार बाइक बरामद कर थाना लाया। दोनों पक्षों की ओर से थाना में एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

घटना के संबंध में एक पक्ष के भागलपुर जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र के झंडापुर गांव निवासी बबलू मोची ने अपने आवेदन में कहा है कि गोपाल सिंह के आम बगीचा का रखबाली अन्य साथियों के साथ कर रहा था कि 13-14 अज्ञात लोगों ने हथियार व लाठी-डंडा से लैस होकर आया। जाति सूचक शब्द से गाली-गलौज करते मारपीट कर मोबाइल छीन लिया।

वहीं बगीचा में लगे चार बाइक अपने कब्जा में ले लिया। हथियार से मारने का भी प्रयास किया। मारपीट में मैं तथा मिथुन कुमार, लवेश शर्मा बूरी तरह से जख्मी हो गया।

इधर दूसरा पक्ष सरबेला वार्ड नंबर 9 निवासी मो शमीम आलम ने अपने आवेदन में कहा है कि आम तोड़ने के क्रम में मेरे 10 वर्षीय पुत्र मो तोसीफ के द्वारा एक आम जमीन पर से उठाया गया। इतने में गोपाल सहनी, घोड़दौड़ निवासी लवेश शर्मा, अमित, मिथुन, राजेन्द्र यादव सहित अन्य 10-12 लोगों ने बाइक से हथियार व लाठी डंडा से लैस होकर आया और मारपीट करने लगा।

मारपीट क्रम में मेरे पुत्र मो तोसीफ को जमीन पर उठाकर पटक कर जख्मी कर दिया। इसके अलावा मेरा तथा मेरे पुत्र मो ताज उद्दीन का सर फार कर जख्मी कर दिया। वहीं बचाने आये मो महमूद, घोलट राम तथा मो रिजबान को भी जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : एक धुर जमीन के लिए मारपीट में दो महिला सहित नौ लोग जख्मी

हल्ला करने पर चार बाइक बीआर 10 एबी 0925, बीआर 08 सी 7966, बीआर 19 ई 6600 तथा बीआर 19 डी 4074 सहित लाठी व डंडा छोड़कर भाग गया। जिसे पुलिस ने घटना स्थल पर से बरामद कर दिया।

इस बावत थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।