पीड़ित महिला ने जताई हत्या कर देने की आशंका, पुलिस मामला दर्ज जांच किया शुरू

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : कहने को तो हम 21 वीं शदी में जी रहे हैं लेकिन आज भी समाज में अंध विश्वास इस कदर हावी है कि किसी महिला को डायन कह अपमानित के साथ प्रताड़ित करने का काम कर रहे हैं।

कुछ इसी तरह का एक मामला सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड अंतर्गत पूर्व कोशी तटबंध के अन्दर स्थित कनरिया ओपी क्षेत्र के कठडुमर पंचायत के आगर गांव से सामने आया है। हालांकि पुलिस पीड़िता महिला के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : गुदरी हाट की जमीन पर बनेगा पांच करोड़ की लागत से तीन मंजिला मार्केट कॉम्प्लेक्स

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आगर गांव निवासी राजा बिंद का बच्चा बिमार चल रहा था इसी बात को लेकर 31 मई के सुबह राजा बिंद, दिनेश बिंद की पत्नी रीना देवी एवं स्व. राजेन्द्र बिंद की पत्नी रूकमेन देवी सहित पांच अज्ञात लोगों के साथ उसी गांव के गोरेलाल चौधरी के घर पहुंच गाली गलौज शुरू कर दिया।

इन लोगों ने उसकी पत्नी दर्ज प्राथमिकी के सूचक संजो देवी को डायन कह मारपीट पर उतारू हो उसको रस्सी से खुंटे में बांध पिटाई करने लगा। इस बात का विरोध पति गोरेलाल चौधरी सहित पुत्र व पुत्री ने किया तो उसके साथ भी मारपीट करने लगा।

ये भी पढ़ें : अयोध्या में राम मंदिर बनेगा हमें किसी दल की जरूरत नहीं : गो-रक्षा प्रमुख “बागी”

इसी बीच रीना देवी पैशाब पिलाने लगी व बाकी अन्य लोग घर में घुसकर लूटपाट का प्रयास करने लगा जब हो हल्ला हुआ तो आसपास के लोग जमा हुए तो वे लोग चलते बने। पीड़ित महिला का कहना है कि उपरोक्त लोग दबंग किस्म के हैं जो कभी भी उसकी हत्या करवा सकते हैं।

इस संबंध में कनरिया ओपी पुलिस की मानें तो उन्होंने कहा कि दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है जल्द आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।