एक समाप्त पूर्व की घटना, खोजबीन के क्रम में देर से पुलिस में मामला किया गया दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव से एक नामजद युवक द्वारा नानी के साथ सो रही नातिन का अपहरण कर लिया। यह पुरा वाक्या एक सप्ताह पूर्व यानि 28 मई की है।पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

इस संबंध में अपहृत युवती के पीड़ित पिता ने ओपी को लिखित आवेदन देकर पुत्री बरामदगी गुहार लगाते हुए गांव के ही एक युवक मो फैजान पर अपहरण करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर युवती की बरामदगी के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : नवालिग अपहृत किशोरी को पुलिस ने किया बरामद, अपहरण-कर्ता युवक गिरफ्तार

अपहृत युवती के पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि बीते 28 मई को समय करीब दस बजे खाना पीना खाकर पुत्री अपने नानी के साथ कमरे में सोने गयी थी। करीब ढाई बजे जब हम सभी परिवार सेहरी के लिए जगे तो देखे कि मेरी पुत्री अपने कमरे में नहीं है।

अचानक पुत्री को नहीं देखने पर सभी परिवार मिलकर खोजबीन करने लगे लेकिन पता नहीं चल सका। वहीं आवेदन में कहा गया है कि कुछ दिन पूर्व रिश्तेदारो के द्वारा गांव के ही मो मंजर के पुत्र मो फैजान को खिड़की से झांकते हुए पकड़ा गया था। मुझे शक है कि मेरी पुत्री को मो फैजान ही अपहरण करवा दिया है।

ये भी पढ़ें : बहला-फुसलाकर नाबालिग छात्रा का अपहरण, पिता ने लगाई बरामदगी की गुहार

इस बावत बनमा-ईटहरी ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतित हो रहा है पुलिस हरेक पहलू पर जांच कर रही है जल्द युवती की बरामदगी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।