रसलपुर चौक से आगे सुगमा पुलिस कैंप से सौ मीटर दुरी पर था लावारिस हालत में लगी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के सुगमा पुलिस के समीप गुरुवार की दोपहर पुलिस ने लावारिस हालत में खड़ी एक बोलेरो गाड़ी को बरामद किया है।

बरामद गाड़ी के बारे में तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं पुलिस गाड़ी जप्त कर गाड़ी व इंजन चेचिस नं का मिलान कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। आशंका व्यक्त की जा रही है चोरी या लूट की गई बोलेरो हो सकती है। फिलहाल पुलिस बोलेरो सुगमा कैंप पर लई हुई है।

YOU MAY ALSO LIKE : बोलेरो व बाईक की टक्कर में दो गंभीर रूप से जख्मी

बरामदगी के संबंध में बताया जाता है कि सुगमा पुलिस कैम्प से कुछ ही दुरी पर लवारिस हालत में कैम्प के पुलिस ने गुरुवार के दोपहर बाद एक बलेरो को लवारिस हालत में देखा। बुधवार शाम से ही वह गाड़ी लावारिस हालत में खड़ी थी।

ये भी पढ़ें : जिला प्रशासन की अनियंत्रित बोलेरो पलटी चालक सहित दो अन्य जख्मी

पुलिस ने गाड़ी को जप्त कर कैंप पर ले आई बरामद वाहन का नम्बर बीआर 11एम 5369 है। कैम्प के पुलिस बल ने बताया कि मोबाइल से वाहन पर लिखे गए नम्बर का डिटेल्स जांच करने पर 26 नवंम्बर 2012 को ब्रजेश आटो पुर्णिया से राहूल कुमार के नाम से निकाली गई वाहन पता चला है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने पंचायत सचिव की गोली मार कर दी हत्या

स्थानिय कुछ प्रत्यक्षदर्शीयों ने बताया कि बोलेरो पर पांच व्यक्ति सवार था बुधवार शाम रसलपुर चौक स्थित सुगमा पुलिस केम्प से 100 फीट उत्तर दुकान के पीछे लगाकर चार व्यक्ति अमरुद बगीचे में चला गया और एक ड्राइवर मेन बाजार सोनबरसा की ओर निकल गया।

कल से आज तक जब बलेरो लेने कोई नहीं आया तो लोगों ने पुलिस को सुचना दिया। जिसके उपरांत ओपी पुलिस एसआई उदयनाथ शर्मा ने वाहन को जप्त करते हुए छानवीन शुरू कर दिया है। जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।