सहरसा जेल से फोन करने की कही गई बात, पुलिस से न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत सकड़ा पहाड़पुर के पूर्व पंचायत समिति सदस्य को केश उठवाने को लेकर मोबाइल पर जान मारने की धमकी दी गई है।

वहीं पीड़ित पूर्व पंचायत समिति सदस्य सकडा़ पहाड़पुर निर्मल यादव ने इस संबंध में बलवाहाट ओपी में लिखित पुलिस से जांच कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में कहा गया है कि 20 जून की सुबह उसके मोबाइल नम्बर 7033974496 पर अज्ञात नम्बर 7349875009 से फोन आया।

ये भी पढ़ें : पहले दिया शादी का झांसा फिर बनाया यौन संबंध अब जान मारने की दें रहा धमकी

फोन करने वाले ने अपना नाम राजीव बताया कहा मैं सहरसा जेल से बोल रहा हूं तुम निर्मल यादव बोल रहा है तुम बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 3/19 में विरेन यादव का केश में मेल क्यों नहीं करवा देता है।

ये भी पढ़ें : हुजूर : बेटे की हत्यारोपी को पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार, खुलेआम दे रहा धमकी

जिसपर निर्मल यादव बोला जो केश किया वह जाने मेल करे ना करें । इससे हमको कोई मतलब नहीं है । जिसपर उसने धमकी देते हुए कहा केश नहीं उठवाओंगे तो तुम रोड पर चलता है ना तुमको गोली मार दुंगा।

पीड़ित

वहीं पीड़ित ने बलवाहाट ओपी अध्यक्ष से जान माल की सुरक्षा हेतु गुहार लगाई है । वहीं ओपी अध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि दिए गए आवेदन की जांच पड़ताल कर उचित कार्रवाई की जाएगी ।