प्रेमी पुलिस हिरासत में तो प्रेमिका का शव गंगा नदी की जा रही तलाश

डेक्स : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र की रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने बाढ़ जिले के हाथीदह थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले प्रसिद्ध राजेंद्र हेतू पुल पर प्रेमी के सामने प्रेमिका ने गंगा नदी में छलांग लगा दी।

सांकेतिक फोटो

गहरे पानी में डूबने से प्रेमिका की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, शव को खोजने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : प्रेमिका ने चुल्हा-चौका कर प्रेमी को पढ़ाई जब हुआ नौकरी तो प्रेमी ने कर ली दुसरे से शादी

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि किसी बात को लेकर युवती इतने गुस्से में थी कि प्रेमी से बात करने के दौरान अचानक नदी में छलांग लगा दी। युवती ने राजेन्द्र सेतु से ही गंगा नदी में छलांग लगाई है।

प्रेमी-प्रेमिका फाइल फोटो

सूत्रों के प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रेमी का नाम सोनू है जो सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र बनमा-ईटहरी ओपी स्थित रसलपुर गांव का रहने वाला है। उसके पिता का नाम मुकेश चौधरी बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : अंततः प्यार की हुई जीत, प्रेमिका ने प्रेमी को बनाया पति

वहीं, सोनू की प्रेमिका ललिता कुमारी भी सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर की रहने वाली थी। वह सिमरी बख्तियारपुर में कहां की रहने वाली है इसकी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ऐसा कहा जा रहा है कि 27 अप्रैल को मानसी स्टेशन से दोनों प्रेमी युगल घर छोड़कर फरार हो गए थे। सुत्रों ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है और दोनों के बीच 3 साल से सम्बंध थे।

फोटो सांकेतिक

मंगलवार को दोनों राजेन्द्र सेतु से पैदल जा रहे थे। इसी बीच ललिता ने अचानक गंगा नदी में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। सुत्रों की मानें तो लड़की के पिता ने दो शादी की थी और घर में ललिता को अक्सर प्रताड़ित किया जाता था।

ये भी पढ़ें : खुलासा : खाना में नींद की गोली खिला पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या

इधर पुलिस शव को बरामद करने का प्रयास कर रही है। वहीं, लड़के को हिरासत में ले लेने की जानकारी मिल रही है पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।