बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोहा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) शिक्षा के क्षेत्र में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होनी चाहिये। जब प्रतिस्पर्धा होगी तभी अच्छे – अच्छे होनहार बच्चे आगे आयेंगे। यह किसी भी समाज के लिए फायदेमंद होता है।

कार्यक्रम प्रस्तुत करते स्कूली बच्चे

उक्त बातें समाजसेवी वसीम साहेब, सेवानिवृत्त शिक्षक महेंद्र नारायण सिंह व हाजी अब्दुस सलाम ने सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित डीसी इंटर कालेज के बगल में गोल्डेन बेल स्कूल के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए कहीं।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर में सेफाइर हाईवे स्कूल का हुआ शुभारंभ

इन लोगों ने कहा कि देश में बिहार एक पिछड़ा राज्य है और बिहार में सहरसा और भी पिछड़ा है.इस क्षेत्र में अच्छे स्कूल का होना चाहिए था जो आज तक पूरा होते दिख रहा है। अगर अच्छे अच्छे स्कूल रहेंगे तो यहां के होनिहाल का भविष्य अच्छा होगा।

इन लोगों ने स्कूल के डायरेक्टर सरफराज अहमद को सफल भविष्य की शुभकामनाएं देते कहा कि अन्य राज्यों से यहां जो शिक्षक आये है, वह शिक्षा के साथ अन्य राज्यों की संस्कृति से भी अवगत करायेंगे जो अच्छी बात है। गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा देने के प्रति सफल हो यही कामना करते हैं।

ये भी पढ़ें : पौधारोपण कर दी ग्रीन प्लानेट स्कूल के दुसरे ब्रांच का हुआ शुभारंभ

वही स्कूल के फाउंडर सह डायरेक्टर सरफराज अहमद ने कहा कि मैंने सिमरी बख्तियारपुर को शिक्षा के क्षेत्र अग्रणीय बनाने का संकल्प लिया है जिसे पुरा करने की दिशा में मेरा एक छोटा सा कदम है।

उन्होनें स्कूल के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा होगी और देश के अन्य बड़े स्कूलों की तर्ज पर इस स्कूल का संचालन किया जायेगा.यहां देश के कई राज्यों से शिक्षक लाये जा रहें हैं।

ये भी पढ़ें : अॉक्सफोर्ड इन्टरनेशनल पब्लिक स्कुल का हुआ उद्धाटन

स्कूल चप्पे – चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे, वाय-फाय कैम्पस, बायोमेट्रिक हाजिरी के अलावे इनडोर व आउटडोर खेल के सुविधाओं के साथ अनुभवी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर टीम के द्वारा संचालित किया जायेगा। दिल्ली पब्लिसर की किताबों का संचालन किया जाएगा।

स्कूल प्रिंसिपल सीमाब सर के संचालन में विद्यालय के बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर छोटे छोटे बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।