प्रदेश में कमाया रूपया लाने गए रबेन यादव का नही चल रहा है अता पता

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना में मंगलवार की शाम एक चौंकाने व रूहं कपा देने वाला फरियादी का मामला सामने आया है। पति को ढूंढने की दर्द भरी फरियाद लेकर अपने कुछ परिजनो के साथ थाना पहुंचे एक महिला ने दोनो हाथ जोरकर कहा हम दर-दर की भटकते हुए बड़ी उम्मीद से गुहार लगाने आये हैं। हमारी फरियाद पूरी कर दी जाए।

उन्होंने कही हुजूर मेरे पति बीते 12 दिनों से गायब है। उसका कोई अता-बता नहीं चल रहा है। उसके साथ जो मोबाइल था वह भी बंद बता रहा है। इस मामले को लेकर गुहार लगाने के लिए बलवाहाट ओपी गये लेकिन वहां हमारी बात नहीं सुन पुलिस ने बख्तियारपुर थाना जाने को कह टरका दिया। इसलिए बलवाहाट ओपी से यहां पहुंचने में हमें शाम हो गई है। अब आप ही हमारी फरियाद सुनिए और खौज कर हमारे पति से मुझे मिलवा दिजीए।

ये भी पढ़ें : सहरसा में खुला MI का एक्सक्लुसिव सर्विस सेंटर, उपभोक्ताओं को मिलेगी राहत

मुझे 10 माह का एक लड़का रितिक कुमार है। हमलोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। तीन साल पहले ही हमारी शादी हुई है। यह बात सुन थानाध्यक्ष ने हक्का-बक्का रह गये। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने महिला से आवेदन लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसी समय मामले की तहकीकात करने के लिए बलवाहाट ओपी पुलिस के पास आवेदन को हस्तांतरित कर दिया।

अपने कई परिजनों सुलेखा देवी, टुनटुन कुमार, धिरेन्द्र यादव, विजेन्द्र यादव, सुबेन्द्र कुमार के साथ मंगलवार की शाम बख्तियारपुर थाना पहुंची बलवाहाट ओपी क्षेत्र के गलफरिया वार्ड नंबर 2 निवासी महिला गुड्डी देवी ने थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह से कही हुजूर मेरे पति का नाम रबेन यादव है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : शहर छोटा-बड़ा नहीं होता है सोच बड़ी होती है : सुशांत सिंह राजपूत

मेरे पति के फूआ का लड़का घोघसम निवासी धीरेन यादव, बेलवाड़ा निवासी राजा यादव तथा गलफरिया निवासी बामा पोद्दार ने बीते 10 मई को दिन के करीब 10 बजे दिन में तीनो ने दो बाइक से मेरे घर पर आया। घर आने पर तीनों ने मेरे पति से बातचीत किया। जिस दौरान कहा कि तुमको 70 हजार रूपया बेलवाड़ा में देंगे।

इसके लिए तुमको मेरे साथ चलना होगा। महिला ने कही जिस पैसा के देने की बात हुई थी वह पैसा मेरे पति के द्वारा कमाया गया कमाई का हिस्सा था। जो बाहर में रहते थे और सभी मिलकर एक ही साथ काम करते थे। वहीं मेरे पति रबेन यादव उन तीनो व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठकर वह पैसा लाने चले गए। उन लोगों के साथ जाने के बाद से अब तक मेरे पति का कोई अता-पता नहीं है।

ये भी पढ़ें : इन दो नेताओं को छोड़ दें तो किसी को दोबारा खगड़िया की जनता ने नहीं बनाया M.P

दिनांक 20 मई को मेरा भैंसूर सुबेन यादव सहित परिवार के अन्य सदस्य मिलकर जब घोघसम एवं बेलवाड़ा जाकर मेरे पति के बारे पूछा तो वे लोग कुछ नहीं बताया। इसके अलावा मेरे पति के साथ में जो मोबाइल है वह लगातार बंद बता रहा है। इतना ही नहीं धीरेन यादव तथा राजा यादव का मोबाइल भी बंद बता रहा है।

advt.

जिससे मुझे शंका व शक हो रहा है कि मेरे पति के साथ तीनो व्यक्तियो के द्वारा कोई अप्रिय घटना घटित कर दिया गया है। इस बावत थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला गुड्डी देवी के द्वारा दी गई आवेदन को संबंधित थाना बलवाहाट ओपी में यहां फॉरवार्ड कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गया है।