पैसेंजर बन घटना को दिया अंजाम, मधेपुरा गरीब टोला निवासी है मृतक गजेन्द्र यादव

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बिहार में सुशासन बाबू का शासन और पुलिसिया कार्रवाई क्राइम कंट्रोल नहीं कर पा रही है। सहरसा पुलिस हत्याकांड का खुलासे पर खुलासे व गिरफ्तारी दर गिरफ्तारी कर भले अपनी पीठ थपथपा लें लेकिन क्राइम कंट्रोल इनके बस की बात नहीं।

फोटो सांकेतिक

बेख़ौफ़ बदमाशों ने फिर एक बार पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र में मधेपुरा निवासी एक 55 वर्षीय अधैड़ ऑटो चालक की गोली मार हत्या कर मौत के घाट सुला दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा: नाजायज संबंध की आड़ में दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या

मृतक ऑटो चालक की पहचान गजेंद्र यादव के रूप में की गई है जो मधेपुरा जिले के वार्ड नम्बर – 26 गरीब टोला के रहने वाले बताए जाते हैं। घटना को अंजाम बदमाशों ने पैसेंजर बन ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीपुर बासा के समीप दिया है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बीते देर शाम अपराधियों ने पैसेंजर बनकर मधेपुरा बस स्टैंड से गजेंद्र यादव की ऑटो को बुक कर लिया और फिर उस पर सवार होकर पतरघट की ओर चलने को कहा।

ये भी पढ़ें : कुन्दन हत्याकांड का खुलासा : पं.स.सदस्य के घर लिखी गई थी कुन्दन की हत्या का पटकथा

इसी दौरान देर रात जब पतरघट ओपी क्षेत्र लक्ष्मीपुर बासा के समीप ऑटो चालक को गोली मार दी। गोली सीने में लगी जिससे ऑटो चालक गजेंद्र यादव की मौके पर मौत हो गई। हालांकि गोली क्यों मारी गई इसका यह स्पष्ट नही हो पाया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और घटना की छानबीन में जुट गई है। पुलिस छानबीन के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा। आखिर क्यों ऑटो चालक की हत्या की गई है।