चोरी की बढ़ती वारदात सहरसा पुलिस के लिए बना सरदर्द

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले में इन दिनों चोर मस्त, पुलिस पस्त की कहावत चरितार्थ हो रही है। आए दिन चोरी की वारदात आम बात हो गई। चोरी पर चोरी हो रही है लेकिन अब तक पुलिस के साथ खाली हैं।

ताज़ा मामला सहरसा शहर के बटराहा वार्ड नंबर 23 से सामने आया है। बेख़ौफ़ चोरों ने एक घर में वेंटीलेटर तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दे पुलिस के लिए चुनौती पेश कर दिया है।

YOU MAY ALSO LIKE : रिटायर्ड शिक्षक के सुनसान घर में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

चोरों ने घर में रखे लैपटॉप, मोबाइल, सहित तकरीबन पैंतालीस सौ रुपए नगदी पर हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि देर रात मोबाइल व लैपटॉप को चार्ज में लगा सो गए।इस बीच चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।

सुबह जब नींद खुली तो देखा कि घर में लगे वेंटिलेटर तोड़ चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। जल्द पुलिस इस चोरी का उद्भेदन करने का दावा किया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बीबीसी संवाददाता के बंद पड़े घर में चोरी ने हाथ किया साफ

यहां बताते चलें कि इन दिनों सहरसा जिले भर में चोरी की वारदात में वृद्धि हो गई है। जैसा कि आप इस खबर में लगे ताजा दो घटना की लिंक यह बताने के लिए काफी है कि किस कदर चोर मस्त पुलिस पस्त नजर आ रहे हैं।