पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम देने की आशंका, देर रात की घटना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में पुरानी रंजिश को लेकर बेख़ौफ़ हथियारबंद अपराधियों ने देर रात एक 46 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार बाय पास रोड के समीप की है।

मृतक का नाम सुनील कुमार सिंह बताया जाता है जो नया बाजार के रहने वाले हैं। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि देर रात मृतक सुनील सिंह पैदल कहीं जा रहे थे इसी दौरान एक उजले रंग की कार में सवार होकर आए हथियार बन्द अपराधियों ने सुनील सिंह को गोली मारकर फरार हो गए।

YOU MAY ALSO LIKE : सहरसा में दिनदहाड़े बैखौफ अपराधियों ने घर घुस एक शख्स को गोली मार कर दी हत्या

गोली पंजरे में लगी जिसके बाद आनन फानन में परिजनों ने सदर अस्पताल लाया जहाँ चिकित्सकों ने सुनील सिंह को मृत घोषित कर दिया।

घटना को लेकर मृतक के भाई अनिल कुमार सिंह ने पल्लव सिंह, गोलू सिंह और बौआ नामक तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, परिजनों की माने तो इससे पूर्व भी किसी बात को लेकर मृतक सुनील सिंह का इनलोगों से विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेख़ौफ़ बदमाशों ने ऑटो चालक की गोली मार कर दी हत्या

हालांकि किस बात को लेकर विवाद चल रहा था इसका खुलासा नही हो पाया है और न ही परिजन कुछ बोल पा रहे हैं। हत्या के बाद परिजनों में शौक की लहर दौड़ पड़ी है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थाना प्रभारी राजमणी दल बल के साथ मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गए हैं। फिलहाल पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।