1. बदमाशों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग, देर रात कार सवार बदमाशों ने दी थी हत्या को अंजाम

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बुधवार देर रात बेख़ौफ़ अपराधियों द्वारा एक 46 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम सुनील सिंह है, जो सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार का रहने वाला बताया जाता है।

घटना सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार बायपास रोड के समीप अंजाम दिया गया । घटना से आक्रोशित लोगों ने आज नया बाजार – नरियार बायपास रोड में मृतक के शव को ठेले पर रखकर घँटों सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर टायर जलाकर पुलिस प्रसासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी कि हत्या में शामिल हत्यारों को अविलम्ब गिरफ्तार किया जाय। वहीं सड़क जाम और प्रदर्शन की सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी राजमणी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा ।

जिसके बाद काफी मसक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। घटना को लेकर मृतक के परिजनों का कहना है कि रुपये के लेन देन और पुरानी रंजिश को लेकर देर रात एक कार पर सवार होकर आए तीन की संख्यां में अपराधियों ने सुनील सिंह को गोली मारकर फरार हो गए।

गोली पंजरे में लगी जिसके बाद आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने सुनील सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं हत्या के विरोध में सड़क जाम और प्रदर्शन कर रहे परिजनों की मांग थी कि पुलिस जल्द जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करे। मृतक के परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी राजमणी ने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी करने का भरोसा दिलाया है। बहरहाल सहरसा में जिस तरह से आए दिन आपराधिक घटनाएं हो रही ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं इस घटना से मृतक के परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें : बाइक सवार युवक से एक लाख लूट हत्या कर दिए जाने के विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन