मामला बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती गांव का, पुलिस केस दर्ज कर छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती गांव में अपने ससुर के पैतृक जमीन पर टुटे दिवाल निर्माण कराने गए दामाद के साथ ससुर के बड़े भाई सहित अन्य के द्वारा मारपीट की गई।

इस संबंध में पीड़ित ने बख्तियारपुर थाना में लिखित शिकायत कर केस दर्ज कराया है। वहीं पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : ना जमीन मिला ना रूपया, मिला भी तो मृत्युलोक पहुंचाने के लिए शरीर में गोली

दर्ज एफआईआर के सूचक नगर पंचायत स्थित गायत्री शिक्षा निकेतन के केयर टेकर अजय कुमार के द्वारा कहा गया है कि खम्हौती गांव में चाहरदीवारी निर्माण कराने के दौरान कुछ लोगों ने गाली – गलौज सहित मारपीट किया है।

आवेदन में अजय कुमार ने कहा है कि योगेंद्र प्रसाद यादव के यहां मेरा ससुराल है एवं उनके द्वारा संचालित विद्यालय एवं उनके गांव स्थित सभी अचल संपत्ति का देखभाल करता हूं । मेरे ससुर के पिता के नाम से गांव की एक जमीन है ।

ये भी पढ़ें : ढ़ाई वर्षो बाद भी उच्च विद्यालय जमीन विवाद का नही हुआ निपटारा

जो चारदीवारी से घिरा हुआ था । हाल ही में वह क्षतिग्रस्त हो गया था जिसे मैं अपने ससुर और विद्यालय के कर्मियों के साथ चारदीवारी ठीक करने गया था। इसी दौरान मेरे ससुर के बड़े भाई गुलाब चंद्र यादव, उनका लड़का राजकुमार सहित अन्य लोग ने आकर मारपीट गाली-गलौज की तथा काम नहीं करने नहीं देने लगा।

जिसका हमने विरोध किया तो आलोक कुमार रिवाल्वर निकाल कर जान मारने के नियत से मेरे ससुर पर फायर कर दिया जिसमें वह बाल बाल बच गए और इस दौरान उसने हमारा पैसा और मोबाइल लेकर बंधक बना लिया शोरगुल सुनकर पहूंचे ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद हमलोग भाग कर जान बचाई ।

ये भी पढ़ें : विवादित जमीन में काट रहा था मिट्टी, रोकने गए 70 साल के बुजुर्ग को फरसा मार किया जख्मी

वहीं इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है ।