ज़ख्मी युवक खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र का है रहने वाला

युवक को गोली बलही-तेघड़ा स्थित ससुराल के दरबाजे पर मारा

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अंतर्गत बलवाहाट ओपी के बलही-तेघरा गांव में शनिवार अपने ससुराल आए एक युवक को कुछ बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दिया।

युवक को गोली कंधे के उपर पीठ की ओर से लगा। गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा लाया गया, जहां इलाज उपरांत बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : शख्स को गोली मार भाग रहे बदमाशों को भीड़ ने पकड़ जमकर कुटा

ज़ख्मी शख्स का नाम चंदन कुमार बताया जाता है, जो खगडिया जिले के चौथम गांव का रहने वाला है और बलही तेघड़ा गांव स्थित अपने ससुराल में चार दिन से रुका हुआ था। बताया जाता है कि पीड़ित की तीन माह पूर्व ही शादी हुई थी।

देखें पुरी वारदात की वीडियो रिपोर्ट :

घटना को लेकर पीड़ित युवक चंदन कुमार की सास मंजू देवी की माने तो देर रात उसका दामाद मछली लाने बाजार गया हुआ था। मछली लेकर जैसे ही दरवाजे पर पहुंचा इसी दौरान एक बाइक पर सवार चार की संख्यां में आए अपराधियों में से एक ने पीछे से गोली चला दी।

YOU MAY ALSO LIKE : बाईक सवार हथियार बंद बदमाशों ने युवक को मारी गोली

जिसके बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। बताया जाता है की इससे पूर्व कई बार दुधेला गांव का रहना वाला कोई व्यक्ति पीड़ित चंदन कुमार को फोन पर गाली गलौज करते हुए जान मारने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया।

जख्मी युवक का सासू मां

हालांकि गोली क्यों मारी गई और इसके पीछे क्या विवाद है यह स्पष्ट नही हो सका है। वहीं पीड़ित की सास ने गांव के ही दो लोगों राजा और रमन नाम के व्यक्ति के घटना में शामिल होने का दावा किया है।

ये भी पढ़ें : बेख़ौफ़ हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार को लूटने में असफल होने पर मारी गोली….

वहीं इस संबंध में बलवाहाट ओपी अध्यक्ष गुड्डू कुमार से पुछे जाने पर बताया कि घटना की जानकारी मिली है। सदर अस्पताल पुलिस जब तक फर्दबयान के लिए गया तो उसे वहां से रेफर कर दिया गया था। जैसे ही फर्दबयान या आवेदन प्राप्त होगा पुलिस अग्रतर कार्रवाई शुरू कर देगी।