दुसरा मामूली रूप से जख्मी,टक्कर मारने दुसरा बाइक सवार फरार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिला में तेज रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क दुघर्टना में मौत आम बात हो गई है। सड़क दुघर्टना पर लगाम लगाने में पुलिस प्रशासन पुरी तरह विफल साबित हो रही है।

ताजा मामला सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र गोआरी चौक के समीप दो बाईक की आमने – सामने हुई टक्कर में एक 28 वर्षीय बाईक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य मामूली रूप से जख्मी हो गया।

ये भी पढ़ें : सड़क दुघर्टना में बाइक सवार बहनोई की मौत साला गंभीर रूप से जख्मी

वहीं घटना के बाद दूसरा बाइक सवार युवक अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। मृतक युवक की पहचान पंकज शर्मा के रूप में की गई है जो पामा वृंदावन टोला का रहने वाला बताया जाता है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है की पामा वृंदावन निवासी नागेश्वर शर्मा का 28 वर्षीय पुत्र पंकज शर्मा अपने एक साथी प्रवेश शर्मा के साथ हीरो ग्लेम्बर मोटर साइकिल पर सवार हो अपने रिश्तेदार के यहां मधेपुरा जिला जा रहा था।

ये भी पढ़ें : सड़क हादसा : अज्ञात वाहन की ठोकर से कार के उड़े परखच्चे,चालक की मौत

इसी दौरान बसनही थाना क्षेत्र के गोआरी चौक के समीप विपरीत दिशा से आ रही बाइक से आमने सामने टक्कर हो गयी। जिसमे पंकज शर्मा की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि बाइक पर सवार प्रवेश शर्मा मामूली रूप से जख्मी हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पुलिस दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइक को जब्त कर छानबीन में जुट गई है। वहीं हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।