एक सप्ताह पूर्व महुआ चुनने घर से निकली युवती का कर लिया गया था अपहरण

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत बनमा ईटहरी ओपी के ठढ़िया गांव से एक सप्ताह पूर्व घर से महुआ का फल चुनने निकली एक 14 वर्षीय किशोरी अपहरण मामले का खुलासा करते हुए ओपी पुलिस ने किशोरी को बरामद कर अपहरण कर्ता युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : बहला-फुसलाकर नाबालिग छात्रा का अपहरण, पिता ने लगाई बरामदगी की गुहार

ओपी पुलिस ने किशोरी की मेडिकल जांच व 164 के बयान हेतू सहरसा भेज दिया है वहीं गिरफ्तार युवक सहरसा स्थित विद्यापति नगर वार्ड नं 19 निवासी राकेश कुमार उर्फ टीपू साह को न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व इस मामले में बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली की युवती सहित अपहरण कर्ता युवक तेलियाहाट बाजार में है प्राप्त सूचना अनुसार दोनों की बरामदगी कर ली गई है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें : अपहृत युवती बरामद, अपहरण मामले में हुआ बड़ा खुलासा

यहां बताते चलें कि गत बुधवार को ठढ़िया गांव से एक किशोरी का उस वक्त बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया गया था जब वह किशोरी अपने घर से कुछ दुरी पर स्थित महुआ का फल चुनने सुबह में गई थी। उपरोक्त व्यक्ति पर ही बहला फुसलाकर अपहरण करने की शंका व्यक्त किया गया था।

अपहृता के पिता ने ओपी में लिखित आवेदन देकर राकेश कुमार उर्फ टिपू साह को नामजद बनाते हुए अपहरण का आरोपी बनाया था। उसने दिए गए आवेदन में कहा था कि घटना के दिन जब देर शाम तक पुत्री नहीं मिली तो काफी खोजबीन के क्रम में सहरसा में देखें जाने की बात सामने आई थी।

ये भी पढ़ें : एक माह से अपहृत पुत्री की बरामदगी के लिए दर-दर भटक रही मां