बेलदौर प्रखंड के कैंजरी गांव की घटना, पुत्र के सामने पिता को मारी दी गोली

बेलदौर (खगड़िया) से सुमलेश कुमार यादव की रिपोर्ट : बिहार में सुशासन का शासन समाप्त हो गया है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पुलिस का बदमाशों पर से खौफ खत्म हो गया। आए दिन सुबे में गोली मार हत्या आम बात हो गई है। पुलिस घटना बाद शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम करा अगले वारदात होने का इंतजार करने में व्यस्त हो जाती है।

खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र में शिक्षक को गोली मार हत्या कर देने की घटना का अभी तेरहवीं भी नहीं हुई कि फिर से बेलदौर प्रखंड के कैंजरी गांव में एक किसान की गोली मार हत्या की घटना को अंजाम दें पुलिस कप्तान के लिए चुनौती पेश करते हुए खुला चैलेंज दे दिया है।

ये भी पढ़ें : सुशासन का शासन : खगड़िया के युवक की सहरसा में हत्या, आमजनों में आक्रोश

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कैंजरी गांव के वार्ड नं नौ में देर रात आधा दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने खेत में मकई फसल तैयारी करवा वहीं सोने जा रहे एक किसान को पुत्र के समाने गोली मार मौत के घाट उतार दिया। मृतक किसान का नाम 50 वर्षीय बासो भगत बताया जा रहा है।

घटित घटना के संबंध में बताया जाता है कि बासो भगत अपने पुत्र संजय भगत व एक अन्य सहयोगी के साथ गांव के समीप स्थित गढ्ढा महादलित टोला से पूरब खेत में मकई का फसल तैयारी करवा वही खाना खा कर रखवाली हेतू सोने की तैयारी कर रहा था।

ये भी पढ़ें : खगड़िया निवासी युवा व्यवसाई अमित शाह की हत्या से उबला शहर, आगजनी,धरना प्रदर्शन

इसी बीच आधा दर्जन के करीब हथियार बंद बदमाशों किसी बड़े अपराधिक घटना को अंजाम देने हेतू जा रहे थे। इसी बीच उपरोक्त तीनों व्यक्तियों में से किसी ने टार्च चला हो रहें गतिविधी को जानने की कोशिश की तो सभी बदमाश अाग बबूला हो गया और बासो भगत को गोली मार चलते बना।

मृतक किसान बासो भगत

घटना के बाद पुत्र संजय भगत गांव पहुंच मामले की जानकारी परिजनों सहित गांव वालों को दी। वहीं मामले की सूचना मिलने पर स्थानिय जीरोमाइल पुलिस घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू दिया है। घटना के बाद परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।