हीरो शो रूम के आगे बाइक खड़ी कर गैरेज गए गए थे एचएम की हो गई घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित हीरो शो रूम रानीबाग के समीप गुरुवार को उच्चके ने शो रूम के आगे खड़ी बाइक के डिक्की खोल नगद 17 हजार रूपए सहित पासबुक व अन्य जरूरी कागजात उड़ा लिया।

पीड़ित एचएम बाइक के साथ

पीड़ित मो महीउद्दीन नामक व्यक्ति उर्दू मध्य विद्यालय मुबारखपुर स्कूल का एचएम है जो ग्रामीण बैंक माल गोदाम रोड से एमडीएम की राशि निकाल शो रूम बाइक ठीक कराने आया आए हुए थे।

ये भी पढ़ें : सहरसा में बैखौफ बदमाशों ने स्कूल में घुस फायरिंग कर मचाया तांडव, घटना सीसीटीवी में कैद

यह पुरी घटना शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आप फुटेज में देख सकते हैं कि किस प्रकार चोर बड़े आराम से बाइक की डिक्की खोल उसमें रखे पालिथीन बैग निकाल आराम से चलते बने हैं। कैमरे में कैद चोरी नाबालिग किस्म का प्रतीक हो रहा है।

पीड़ित ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेख़ौफ़ चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान में हाथ किया साफ, सीसीटीवी में चोर कैद

घटना क संबंध में पीड़ित एचएम ने बताया कि स्कूल से सुबह निकल माल गोदाम रोड स्थित ग्रामीण बैंक से स्कूल में चलाए जा रहे एमडीएम योजना की राशि निकाशी के लिए आए बैंक से रूपए निकाल विभिन्न पासबुकों को अपडेट करा एक पालीथीन में रख उसे डिक्की में रखकर रानीबाग स्थिति हीरो शो रूम बाइक ठीक कराने चला।

लाल घेरे में चोर

बाइक को शो रूम के आगे रिशेप्सन सेंटर के बगल में खड़ी कर पर काउन्टर पर गया। वहां से बाइक की कागजात फिर डिक्की से निकाल गैरेज चला गया। इस बीच एक युवक डिक्की खोल कर रूपए सहित पासबुक व अन्य कागजात निकाल चलते बना।

पीड़ित एचएम

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज व दिए गए आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।