बख्तियारपुर थाना क्षेत्र खम्हौती गांव का मामला, पूर्व से निर्मित था दिवाल

सिनरी बख्तियारपुर (सहरसा) @Brajesh_Bharti.  सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खम्हौती गांव में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच चल रहे पुराने जमीन विवाद में एक पक्ष ने जबरन जेसीबी मशीन सहित दर्जनों लोगों के साथ मिलकर पूर्व से बनें दिवाल को तोड़ दिया। वहीं दिवाल के अन्दर लगे आम पेड़ काट फेंक दिया गया।

इस संबंध में दुसरे पक्ष के लोगों ने थाना में आवेदन दे पांच नामजद सहित एक दर्जन अज्ञात लोगों पर जबरन हरवे हथियार के बल पर घर का बाउन्ड्री वाल तोड़ने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें : विभिन्न निजी स्कूलों के छात्रों ने सीबीएसई 10 वीं परीक्षा में मारी बाजी

दर्ज प्राथमिकी के सुचक खम्हौती गांव निवासी गुलाब चन्द्र यादव ने कहा कि शुक्रवार की दोपहर मेरा भाई योगेन्द्र प्रसाद यादव, रामदेव शर्मा, छोटे लाल शर्मा, राजीव कुमार एवं शंकर यादव सहित एक दर्जन अज्ञात व्यक्तियों के साथ जेसीबी मशीन लेकर घर पहुंच मेरे घर के गेट के पूर्व भाग में पूर्व से निर्मित बाउंड्री तोड़ दिया।

वहीं उसके बाद अन्दर लगे वृक्ष एवं भूसा घर को तोड़ फोड़ कर दिया। वहीं मेरे घर में काम करे दाई व देखभाल करने वाले प्रभू रजक एवं मेरी पुत्री ने रोकने का प्रयास किया तो गाली गलौज करते हुए हवा में गोली चला दी। इस तोड़ फोड़ में तकरीबन पांच लाख का नुक़सान कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : गायत्री शिक्षा निकेतन के चेयरमेन, प्राचार्य, ट्रस्टी पर फर्जीवाड़े का मुकदमा दर्ज

वहीं इस संबंध में दुसरे पक्ष के योगेन्द्र प्रसाद यादव से पुछे जाने पर बताया कि जिस जमीन पर दिवाल तोड़ा गया है वह मेरी पैतृक जमीन है। मैं अपने हिस्से की जमीन में जेसीबी से तोड़ रास्ता बनाया है।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम पक्ष के दिए गए आवेदन पर मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। वही दो पक्षों निरोधात्मक कार्रवाई की गई है।

ये भी पढ़ें : तीन बच्चों की मां प्रेमी संग हुआ फरार,पिता ने कराया मामला दर्ज

यहां बताते चलें कि एक पक्ष के योगेन्द्र प्रसाद यादव सिमरी बख्तियारपुर स्थित गायत्री शिक्षा निकेतन के फॉउन्डर है तो दुसरा पक्ष उनके सहोदर भाई है। दोनों के बीच वर्षों से आपसी विवाद चल रहा है। यहां जानकारी होनी चाहिए कि दोनों पक्षों में उच्च स्तरीय शिक्षा विंद सहित कई नामी गिरामी हस्तियां है। लेकिन ऑन की लड़ाई दोनों भाइयों में चल रहा है।