पतरघट ओपी क्षेत्र के गोलमा आम बगीचा के समीप देर रात की घटना

दुर्घटना में जख्मी सखौड़ी गांव निवासी अशोक यादव(50 वर्ष) इलाज के क्रम में मौत

पतरघट से ब्रजेश यादव बब्लू की रिपोर्ट : सहरसा जिले में तेज रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। प्रशासनिक लापरवाही का नतीजा है कि आए दिन जिले भर में कहीं ना कहीं से सड़क हादसे में मौत की खबर आम बात हो गई है। असमय लोग काल के गाल में जा रहे हैं।

ताज़ा सड़क दुघर्टना की खबर सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र से सामने आया है। सोमवार देर रात साढ़े नौ बजे गोलमा आम बगीचा के समीप एक तेज रफ़्तार बाइक सवार गाड़ी नं बीआर 43एफ 0413 जिस पर भारतीय डाक विभाग लिखा हुआ के चालक ने विपरीत दिशा से आ रहे सखौड़ी गांव निवासी अशोक यादव व पीछे बैठे पुत्र रंजन कुमार को जबरदस्त ठोकर मार दिया।

ये भी पढ़ें : मिनी-गण फैक्ट्री का उद्भेदन,भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित- निर्मित हथियार बरामद,संचालक गिरफ्तार

वहीं दुर्घटना के बाद बाइक सवार ने बाइक छोड़कर वहां से फरार हो गया। मधेपुरा नंबर की स्पलेंडर प्रो गाड़ी इन्टरनेट के माध्यम से सर्च किए गए ओनर नाम में अतुल कुमार सिंह बताया जा रहा है।

अशोक यादव बाइक की ठोकर से गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे स्थानिय लोगों ने इलाज के लिए पतरघट पीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया। सहरसा स्थित अक नीजी क्लिनिक में इलाज के क्रम में अशोक यादव की मौत हो गई।

वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। दो पुत्र तीन पुत्री के पिता अशोक यादव की मौत से परिवार में दुख का पहाड़ टुट पड़ा है। वहीं ग्रामीणों ने घटना को लेकर शौक व्याप्त है।