बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के द्वारिका के समीप हुआ दुर्घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत अन्तर्गत द्वारिका टोला के समीप मंगलवार की दोपहर एक साइकिल व बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई।

इस दुर्धटना में साइकिल सवार द्वारिका निवासी करण देव कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसे स्थानिय लोगों ने हुसैनचक चौक स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : सड़क दुघर्टना में बाइक सवार बहनोई की मौत साला गंभीर रूप से जख्मी

वहीं बख्तियारपुर पुलिस के अम्बिका शर्मा पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंच जख्मी का बयान ले स्थानिय लोगों द्वारा पकड़ लिया गए बाइक चालक बख्तियारपुर बस्ती निवासी मो तौफीक आलम को बाइक सहित हिरासत में ले पुछताछ शुरू कर दिया गया।

हिरासत में लिए गए बाइक चालक

घटना के संबंध में बताया जाता है कि साइकिल सवार करण देव कुमार डीजल लाने सिमरी बाजार जा रहा था कि विपरीत दिशा से तेज रफ्तार बाइक सवार द्वारा टक्कर मार दिया। साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं ग्रामीणों ने बाइक व चालक को पकड़ पुलिस को फोन कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : सड़क दुघर्टना में वृद्ध की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया सड़क जाम

इस संबंध में एएसआई अम्बिका शर्मा ने बताया कि पुलिस बाइक को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।