पुत्र के लापता होने से परिजनों का रो रो कर बुरा, पुलिस से पुत्र बरामदगी की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अंतर्गत बलवाहाट ओपी क्षेत्र के सरोजा पंचायत के वार्ड नंबर 18 नवटोलिया गांव से बगल के निजी विद्यालय नेशनल पब्लिक स्कूल पढ़ने निकले छात्र लापता हो गया है।

देखें वीडियो रिपोर्ट : 

लापता छात्र के परिजन उसे ढूंढने में परेशान हैं लेकिन उसका कही अता पता नहीं चल रहा है। छात्र के गुम होने को लेकर उसके पिता ने बलवाहाट ओपी पुलिस को लिखित आवेदन देकर अपने पुत्र की बरामदगी की गुहार लगाया है।

लापता छात्र सोनू कुमार

पीड़ित पिता चन्द्रकिशोर चौधरी ने अपने आवेदन में कहा है कि मेरा करीब 14 वर्षीय बड़ा पुत्र सोनू कुमार 22 मई की सुबह करीब 6 बजे आवासीय नेशनल पब्लिक स्कूल पढ़ने जाने के लिए निकला। छुट्टी बाद जब वह घर नही आया तो खोजबीन शुरू किया।

ये भी पढ़ें : बनमा ईटहरी : वृद्ध महिला लापता, खोजबीन की पुत्र ने लगाया गुहार

बाद में पूछताछ करने और स्कूल स्थित लगे सीसीटीवी कैमरा को देखने पर पता चला कि सोनू कुमार के साथ गांव के ही कैलू यादव के पुत्र 10 वर्षीय पुरूषोत्तम कुमार था। दोनों साथ मिलकर स्कूल से पश्चिम स्थित कैश्वर बढ़ई के ध्वस्त मकान तक गया और वहां अपना स्कूल बैग छोड़कर कहीं गुम हो गया। लेकिन पुरूषोत्तम कुमार अपने घर पर है। पुरूषोत्तम और सोनू दोनों का घर आसपास है।

पुत्र के गुम हो जाने से मां सहित परिवार के लोगों को बुरा हाल हो गया। मां ने बताया कि सभी रिस्तेदारो से लेकर जहां भी जानें की आशंका होती है पता लगाते हैं लेकिन कोई पता नहीं चल रहा है।

इस बावत बलवाहाट ओपीध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। प्रथम दृष्टया लगता है कि छात्र कहीं भाग गया है। पुलिस छात्र को ढूंढने का प्रयास कर रही है जल्द छात्र का पता लगा लिया जाएगा।