• पुल के समीप से शव बरामद, देशी शराब का पाउच, मोबाइल, चप्पल, साईकिल घटना से बरामद

पीने-पिलाने का दौर के बीच हत्या की आशंका, पुलिस जुटी जांच में

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के सरवरिया गांव के समीप एक पुल के पास सोमवार सुबह एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में खून से लथपथ बरामद हुआ। घटना स्थल से देशी शराब का पाउच, साईकिल, मोबाइल सहित एक अन्य चप्पल बरामद हुआ है।

सुबह सवेरे राहगीरों के द्वारा सड़क किनारे शव को देखा गया था। शव की पहचान विशनपुर गांव निवासी देवीलाल यादव के 20 वर्षीय पुत्र रामू कुमार के रूप में हुई है। बिहरा पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : खुलासा : खाना में नींद की गोली खिला पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या

वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया है। मौके पर पुलिस पहुंची हुई है।

घटना के संबंध में मृतक के रिस्तेदारो ने बताया कि रविवार के रामू पड़ोस के गांव सरवरिया रिस्तेदार राजेंद्र यादव के ‌यहां गया था। देर रात करीब साढ़े दस बजे वह घर जाने के लिए बोल वहा से निकल गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा के इस गांव में आसमान से गिरा एक उपकरण,लोग सोचे पाकिस्तान ने भेजा…

परिजनों ने आशंका व्यक्त किया है कि उसे किसी ने पुरानी रंजिश में रास्ते या फिर फोन कर बुलाया और पुल के समीप शराब सभी बैठकर पहले पीने पिलाने का काम किया फिर सिर में गोली मारकर हत्या कर दिया।

घटना की जानकारी सोमवार की अहले सुबह उस वक्त हुई जब रास्ते से गुजर रहे लोगों को शव पर नजर पड़ी। शव होने की बात जंगल में आग की तरह फैल गई। जहां लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। इसी क्रम में मृत्तक की पहचान हुई।

ये भी पढ़ें : गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

घटना की सूचना पर पहुंचे बिहरा थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि शव मिला है घटना स्थल से बरामद समानों की जांच की जा रही है जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।