• सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर महबूब अली के पक्ष में वोट की अपील

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बिहार में तैलिक साहू एक जुट होकर लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के पक्ष में खड़े हैं। हर क्षेत्र के लोग खुलकर एनडीए प्रत्याशी को वोट करेंगे।

क्षेत्र में लोगों को गोलबंद करती नेत्रीयां व उपस्थित लोग

उक्त बातें रविवार को बिहार महिला तेैलिक साहू सभा के महिला अध्यक्ष डॉ माधुरी गुप्ता एवं महिला महामंत्री सिम्मी प्रसाद ने खगड़िया लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करने के बाद प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

ये भी पढ़ें : बी.जे.पी व वैश्य समाज ने धुमधाम से मनाई बाबा साहेब की जयंती

इन दोनों ने बताया कि रविवार को सुबह नगर पंचायत क्षेत्र के रंगिनियां गांव स्थित राजेंद्र साह के यहां से अपने स्वजातीय वोटरों को एनडीए प्रत्याशी महबूब अली कैसर के पक्ष में गोलबंद कर वोट देने की अपील की। उन्होंने बताया कि सभी एकजुट होकर केन्द्र में दोबारा मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए बचनबद्ध नजर आए‌।

लोगों को जागरूक करती महिला जत्था

उसके बाद भटौनी पंचायत के भटपुरा शिवमंदिर के प्रांगण कमलेश्वरी साह की अध्यक्षता में बैठक कर लोगों को कैसर अली के पक्ष में वोट देने की अपील की गई। उसके बाद इसी पंचायत के तुलसियाही गांव में सुरेश साह के यहां मीटिंग की गई। यहां से चाय नाश्ता उपरांत कारवां आगे बढ़ गया।

ये भी पढ़ें : खगड़िया लोकसभा 2019 : लालू के मुनिया व नीतीश के पचपनियां में होगी सीधी टक्कर

उसके बाद विष्णुदेव साह के यहां से सहरसा जिला युवा अध्यक्ष जयचंद साह के यहां सभी लोगों को गोलबंद कर आमजनों से अपील की कि अगर देश में दुबारा मोदी की सरकार बनती है तो हमारा देश विकास के साथ साथ अन्य क्षेत्रों में भी विश्व शक्तिशाली देशों की श्रेणी में आगे आ जाएगा।

इस मौके पर कोशी प्रमंडल महिला उपाध्यक्ष शकुंतला प्रसाद, रामचन्द्र साह, सत्तो साह सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।