बलवाहाट ओपी क्षेत्र के अंधरी घाट पर बनाया जा रहा है पुल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड अंतर्गत बलवाहाट ओपी क्षेत्र के कांठो पंचायत अन्तर्गत अंधरी घाट पर निर्माणाधीन पुल के कंस्ट्रक्शन साइड पर बुधवार की रात आधा दर्जन नामजदों सहित एक दर्जन अज्ञात लोगों ने कंपनी के नाइट गार्ड सुरेन्द्र उर्फ कन्हैया यादव के साथ मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

अस्पताल में इलाजरत जख्मी नाइट गार्ड

जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है। जहां उसका चल रहा है। वही जख्मी ने बलवाहाट ओपी में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में बैखौफ बदमाशों ने स्कूल में घुस फायरिंग कर मचाया तांडव, घटना सीसीटीवी में कैद

दिए गए आवेदन में कहा गया कि बुधवार की पौने आठ बजे रात को गांव के ही कुन्दन मुखिया, चन्दन मुखिया, सविन्द्र मुखिया, दीपक, प्रगास, जगदीश, पांचू सहित अन्य अज्ञात एक दर्जन लोग हरवै हथियार से लैस होकर कंपनी के साइड पर आया और गाली गलौज करते हुए पुछा मालिक व मैनेजर कहां है।

नही होने की बात कहने पर मारपीट करते हुए रखें समान को लूटने का प्रयास किया साथ ही मारपीट कर जख्मी करते हुए मोबाइल व नगद तीन हजार लूट लिया। जिसका विरोध करने पर घटना को अंजाम दिया गया। आवेदन में कहा गया कि उनलोगो ने कहा कि अगर यहां काम करना है तो एक लाख रूपए रंगदारी देने बोल देना।

ये भी पढ़ें : सुशासन के शासन में संवेदक से मांगी रंगदारी,मामला दर्ज

इस संबंध में बलवाहाट ओपी प्रभारी गुड्डू कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की छानबीन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : खेत में घास काट रही महिला के साथ गांव के ही युवक ने किया घिनौना काम