• रिटायर्ड होमगार्ड जवान जख्मी पिता की ईलाज के क्रम में हुई मौत

जमीन को लेकर पिता व पहले पत्नी के पुत्र-पुत्रबधू में अक्सर होता था झगड़ा

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सोनबर्षाराज प्रखंड क्षेत्र के बसनही थाना क्षेत्र के अतलखा गांव में एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

मृतक पिता उमेश यादव ने पहली पत्नी की मौत के बाद दुसरी शादी कर ली थी जिसकी वजह से अक्सर पहले पत्नी के पुत्र व पुत्रबधू में अक्सर होता था झगड़ा। घटना के बाद सभी आरोपी फरार है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : बेटा बना हैवान : जमीन की लालच में बुजूर्ग बाप को गोली मार मौत के घाट उतारा

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक होमगार्ड के रिटायर्ड जवान उमेश यादव ने पहली पत्नी की असमायिक मौत के बाद दूसरी शादी की थी। जिससे उससे एक पांच वर्षीय पुत्र भी है। इसी बात को लेकर पहली पत्नी के पुत्र व उसकी पुत्रबधू उससे अलग रहने लगी थी।

बीते रविवार देर शाम किसी बात को लेकर पिता और पुत्र मे कहासुनी हुई जो बढते बढते मारपीट तक जा पहुंची। जिसमें सगे पुत्र द्वारा धारदार हथियार से मारकर उमेश यादव को बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके बाद अन्य परिजनों द्वारा घायल उमेश यादव को इलाज के लिए पतरघट पीएचसी ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें : घोर कलयुग : सम्पत्ति विवाद में सनकी पिता ने अपने पुत्र को कनपट्टी में गोली मार मौत के घाट उतारा

जहाँ इलाज के दौरान उमेश की मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। वही घटना के बाद से आरोपी पुत्र नंद किशोर यादव मौके से फरार है, जबकि पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताई कि पिता पुत्र के बीच जमीन को लेकर अक्सर कहा-सुनी होती रहती थी पिता कहा कहना था कि जो बचा जमीन है वह अपने दुसरी पत्नी के एक मात्र पांच वर्षीय पुत्री को लिख देगा।

ये भी पढ़ें : कलयुगी एकलौते पुत्र ने विधवा से रचा ली दुसरी शादी, मां-बाप ने किया विरोध तो….

यही सब बात अक्सर झगड़ा का कारण बनता था रविवार देर शाम इसी सब बातें को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हुआ जो अंततः हिंसक रूप अख्तियार कर लिया जो हत्या तक पहुंच गया। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।