• बनमनखी चीनी मिल के पास लावारिस हालत में शव बरामद के बाद परिजनों को दी गई जानकारी

गाव पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम, हत्या के जांच की मांग

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के उटेशरा पंचायत अन्तर्गत बहुअरबा गांव निवासी 45 वर्षीय एक घोड़ा व्यापारी गोपाल पोद्दार की लूटपाट के क्रम में पूर्णिया जिले के बनमनखी में हत्या कर दी गई।

मृतक व्यापारी गोपाल पोद्दार (फाइल फोटो)

व्यापारी का शव लावारिस हालत में बनमनखी चीनी मिल के समीप बरामद हुई थी। उस वक्त शव की पहचान नहीं होने से स्थानिय पुलिस ने लावारिस शव का मामला बता पोष्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया गया था।

ये भी पढ़ें : मृतक व्यापारी पत्नी से मिल पप्पु यादव ने दी आर्थिक सहायता

हालांकि छानबीन के क्रम में शव की पहचान बहुअरबा निवासी गोपाल पोद्दार के रूप में होने के बाद परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। हत्या की सूचना मिलने पर गांव व परिजनों में कौहराम मच गया।

यह सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी पूनम देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वह बस यही कह रही थी कि अब बाल-बच्चा को कौन देखेगा।। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक को तीन पुत्री है जिसमें से एक की शादी पिछले वर्ष हुई थी। लोग मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : खगड़िया निवासी युवा व्यवसाई अमित शाह की हत्या से उबला शहर, आगजनी,धरना प्रदर्शन

मृतक की पुत्री ने बताया की बुधवार की शाम पांच बजे घोड़ा बेचने एवं पैसे लाने सिमरी बख्तियारपुर के दो व्यवसायी के साथ बनमनखी जाने की बात कहकर निकले थे। कोपरिया के एक व्यापारी ने शुक्रवार की सुबह फोन पर जानकारी दी कि उनके पिता का शव थाना में रखा हुआ है।

वहीं बनमनखी के थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया की लावारिस हालत में चीनी मिल के पास शव बरामद किया गया। यह आशंका जताई जा रही कि लूटपाट के बाद बदमाशों ने उन्हें धारदार हथियार से वार कर मार दिया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।