ज़ख्मी शख्स व दो बदमाशों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,एक बदमाश भागने में सफल

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में भीड़ का इंसाफ मंगलवार को देखने को मिला। जमीनी विवाद में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े संजय चौधरी नामक एक शख्स को गोली मार दिया।

गोली मार ज्योंहि तीनों बदमाशों निकले गोली आवाज व शख्स को लगी गोली देख भीड़ इकट्ठा हो खदेड़ तीन में से दो बदमाशों को पकड़ इंसाफ कर डाला।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बैखौफ बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मार कर दी हत्या

ये पुरा मामला सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र का है। रहुआ चौक पर जमीनी विवाद को लेकर तीन अपराधियों ने एक 35 वर्षीय शख्स को दिनदहाड़े गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। आनन फानन में घायल शख्स को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित शख्स का नाम संजय चौधरी बताया जाता है जो बिहरा थाना क्षेत्र के तुलसियाही गांव का रहने वाला है।

बदमाशों को गिरफ्त में लेने वक्त ग्रामीणों की भीड़

वहीं लोगों की भीड़ ने गोली चला कर भाग रहे तीन अपराधियों में से दो को धर दबोचा उसके बाद उसकी जमकर धुलाई कर अधमरा कर दिया और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि इस बीच तीसरा अपराधी भागने में सफल रहा।

ये भी पढ़ें : स्कॉर्पियो सवार तीन बदमाश हथियार के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

आक्रोशित लोगों की भीड़ का शिकार बने दो अपराधियों को इलाज के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया है। जहां पुलिस अभिरक्षा में दोनों का इलाज किया जा रहा है। पिटाई से दोनों जख्मी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

घटना को लेकर बताया जाता है कि तुलसियाही गांव निवासी राजेन्द्र चौधरी कुछ दिन पूर्व तुलसियाही गांव के समीप चिनमा पुल के पास कुछ जमीन खरीदी थी। आज मंगलवार को उक्त जमीन में राजेंद्र चौधरी के चचेरे भाई संजय चौधरी मिट्टी भराई का काम करवा रहे थे।

ये भी पढ़ें : फर्जी अधिकारी बन स्कूल पहुंचे तीन शातिर को ग्रामीणों ने पीटा, कार को किया आग के हवाले

इसी दौरान तीन की संख्यां में आए अपराधियों ने पहले तो मारपीट शुरू कर दी इसी दौरान एक अपराधी ने गोली चला दी जो संजय चौधरी जा लगी। उसके बाद धीरे धीरे लोगों की भीड़ ने भाग रहे दो अपराधियों को धर दबोचा और पीटपीट कर अधमरा कर दिया।

इलाजरत दुसरे बदमाश

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों अपराधियों को अपने कब्जे में ले लिया और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस गिरफ्त में आए एक अपराधी का नाम दिलखुश मिश्र और दूसरे का नाम टनटन मिश्र बताया जाता है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : दो विदेशी पिस्टल के साथ सफारी सवार चार बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिहरा थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि गोली से जख्मी शख्स व दोनों बदमाशों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं भागे बदमाश के संबंध में भी जानकारी ली जा रही है। जल्द पुरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।