मृतक युवक का है अपराधिक रिकार्ड, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में शुक्रवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने कचहरी चौक के समीप बिस्कोमान के करीब घर जा रहे एक युवक की गोली मार हत्या कर दी।

मृतक युवक की पहचान सौरबाजार थाना क्षेत्र के रौता निवासी कुंदन सिंह के रूप में हुई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस शव को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। मृतक का आपराधिक रिकार्ड था।

शव के पास रोते बिलखते परिजन

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिस्कोमान के समीप युवक दूध का पैकेट लेकर जैसे ही अपनी बुलेट पर बैठा बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली उसके सीने में जा लगी। लेकिन गोली किसने और किधर से चलायी यह कोई नहीं बता पा रहा है।

जख्मी हालत में आसपास के लोगों ने उसे लेकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन व उसके परिचित सदर अस्पताल पहुंचे।

ये भी पढ़ें : सहरसा में युवक की गोली मार हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

युवक शहर के पंचवटी चौक के समीप रहता था। शुक्रवार को दिन के लगभग तीन बजे वो घर से निकला था। काफी देर वो बिस्कोमान के समीप रुका। आशंका जतायी जा रही है कि बदमाश उसके घर जाने का इंतजार कर थे।

मामले की छानबीन करते एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी व सदर थानाध्यक्ष राजमणि

जैसे ही वो अपनी बुलेट पर चढ़ा उसे गोली मार दी। पुलिस के अनुसार युवक का आपराधिक रिकार्ड है और यह जाली नोट, हत्या जैसे मामलों में जेल जा चुका है।

कचहरी चौक बना बदमाशों का अड्डा : शहर का कचहरी चौक हाल के दिनों में अपराध के लिए चर्चित हो रहा है। इस इलाके में आपराधिक वारदात की घटनाएं इस बात की तस्दीक करती है कि यह इलाका बदमाशों को खूब रास आ रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में देर रात युवक की गोलीमार हत्या,घर से निकला शादी समारोह में जाने

छह माह के अंदर इस इलाके में हत्या की चौथी घटना घटित हुई है तो वहीं लूटपाट की भी कई घटनाएं घट चुकी हैं। यह क्षेत्र अपराध के लिए सुरक्षित माना जाने लगा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लगभग छह माह पूर्व कोसी चौक पर गंगजला निवासी मुन्नू सिंह नामक युवक की हत्या दिनदहाड़े कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद शहर में बड़ा बवाल हुआ था।

ये भी पढ़ें : सहरसा में दिनदहाड़े बैखौफ अपराधियों ने घर घुस एक शख्स को गोली मार कर दी हत्या

इस हत्याकांड के कुछ माह बाद ही एक शादी समारोह में भाग लेने आए युवक की रोडरेज में गोली मार हत्या कर दी गयी। जबकि शिवपुरी में चाकू गोदकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गयी।

इसके अलावा गीता मेडिकल में बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि इन सभी घटनाओं में पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन इस इलाके में घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

लोगों की मानें तो इस इलाके में पुलिस गश्त कम रहने के कारण नशेड़ी किस्म के युवकों का जमावड़ा अक्सर लगा रहता है। लोगों का कहना है कि यदि गश्त होती है तो सड़क से पुलिस गाड़ी गुजर जाती है। जबकि गली-कूचों में नशेड़ी और आपराधिक किस्म के युवक जमे रहते हैं।

ये भी पढ़ें : खुलासा : खाना में नींद की गोली खिला पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या

कुछ मिला कर कहें तो शुक्रवार को हुई यह घटना से लोग दहशत में हैं उपर से लोकसभा चुनाव सर पर है। हालांकि पुलिस ने इस कांड का खुलासा सहित बदमाशों को जल्द से जल्द दबोच लेने की बात कही है।