• बनमा-ईटहरी प्रखंड के लक्ष्मीनियां गांव स्थित आवास पर हुई थी नुक्कड़ सभा

निर्धारित समय से अधिक व प्रतिबंधित डीजे व वाहनों का काफिला का हुआ उल्लंघन

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : लोकसभा चुनाव के तहत चुनाव आयोग का चाबुक छोटा हो या बड़ा सभी नेता पर चल रहा है। लगभग सभी दलों के नेताओं पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया जा चुका है।

इसके बावजूद भी आचार संहिता उल्लंघन का रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला शरद यादव की एक नुक्कड़ सभा को लेकर दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें : देश की जनता डबल इंजन की सरकार का कर देगी नसबंदी : शरद

सहरसा जिले के मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बनमा ईटहरी के प्रखंड विकास पदाधिकारी चन्द्रगुप्त कुमार बैठा के शिकायत पर बनमा ओपी में सहरसा राजद के जिला अध्यक्ष जफर आलम के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

दर्ज मामले में समय सीमा को ताक पर रख कर सभा का आयोजन, प्रतिबंध के बावजूद डीजे का संचालन व प्रमिशन से अधिक वाहनों का काफिला होना बताया गया है।

ये भी पढ़ें : मधेपुरा लोकसभा 2019 : तीन यादवों की तिकड़ी में किसके सिर सजेगा M.P का ताज

बीडीओ ने बताया कि सभा का समय 3 पूर्वाह्न से 4 पूर्वाह्न अनुमति लिया गया था। लेकिन अनुमति के विरुद्ध 4 पूर्वाह्न बजे से 6:38 शाम तक सभा का आयोजन किया गया।

साथ ही 15 चारपहिया वाहनों एवं डीजे साउंड के साथ सभा स्थल पर लाया गया था। जिसके विरुद्ध अचार संहिता का मामला ओपी में दर्ज किया गया। ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि दिए गए आवेदन के आलोक मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : चुनाव की बजी रणभेरी : किसके सिर सजेगा खगड़िया M.P का ताज