• चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सिमरी बख्तियारपुर में हुआ दो बड़े चुनावी सभा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रविवार को खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सहरसा जिला के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र में दो चुनावी सभा आयोजित की गई।

हाई स्कूल मैदान पर उतरा पासवान जी का हेलिकॉप्टर

एक किलोमीटर की दुरी यानि डीसी इंटर कालेज मैदान व +2 उच्च विद्यालय हाई स्कूल मैदान पर एनडी व महागठबंधन पार्टी की अलग अलग सभा आयोजित कई गई।

 

रविवार दोपहर सबसे पहले डीसी इंटर कालेज मैदान पर एनडीए प्रत्याशी चौधरी महबूब अली कैसर के पक्ष में केन्द्रीय मंत्री सह लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान व अन्य नेताओं की सभा हुई।

ये भी पढ़ें : मोदी सरकार अगर फिर से सत्ता में आई तो चली जायेंगी सारी नौकरियां : तेजस्वी यादव

वहीं दोपहर बाद तीन बजे के करीब महागठबंधन के प्रत्याशी मुकेश सहनी के पक्ष में तेजस्वी यादव की सभा आयोजित की गई।

इस हेलिकॉप्टर से आए थे तेजस्वी यादव

दो सबसे पहले एनडीए की सभा डीसी कालेज मैदान पर होनी थी सभी लोग मैदान में मोजूद पासवान जी के पवन हंस यानि हेलिकॉप्टर आने का इंतजार कर रहे थे। निर्धारित समय 11 बजे के करीब एक घंटा बिलंव से करीब 12 बजे एक लाल रंग की पवन हंस कम्पनी का हेलीकाप्टर सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के उपर से चक्कर काटा लोग नारे लगाने शुरू कर दिए।

दस मिनट तक नारे लगे लेकिन हेलिकॉप्टर नहीं उतर चक्कर काटते हुए आगे निकल गया। पुनः हेलिकॉप्टर ने सिमरी बख्तियारपुर की ओर रूख किया। लेकिन पायलट को हाई स्कूल मैदान पर बने हेलिपैड पर नजर पड़ गई। वह पासवान जी को लेकर हाई स्कूल मैदान पर लेन्ड कर गया।

पुनः जब वही हेलिकॉप्टर पहुंचा डीसी कालेज मैदान

आसपास मैदान में मौजूद लोग परेशान हो गए कि कैसे समय से तीन घंटे पहले तेजस्वी जी पहुंच गए। आसपास के लोग भाग भाग कर हेलिकॉप्टर के पास पहुंचने लगे। लेकिन मैदान में लगे महागठबंधन पार्टी के विभिन्न दलों के झंडे बैनर देखने के बाद हेलिकॉप्टर में बैठे नेताओं व पायलट को समझने में देर नहीं लगी कि गलत जगह लेंड कर गया।

ये भी पढ़ें : खगड़िया लोकसभा में महागठबंधन प्रत्याशी उधार का कैंडिडेट : रामविलास पासवान

वहां से पुनः उडा़न भर दी। फिर कुछ ही मिनट बाद डीसी कालेज मैदान के आगे बनें हेलिपैड पर लेंड कर चुनावी सभा में नेतागण पहुंच गए।

advt.

रविवार दिन भर सिमरी बख्तियारपुर में यह खबर चर्चा का विषय बना हलांकि लोगों ने कहा कि नेता लोग अगर हेलिकॉप्टर से नीचे उतर मंच पर पहुंच जाते तो कैसा नज़ारा होता। चुंकि सभा तेजस्वी की होनी थी पहुंच रामविलास पासवान जाते।