11 बजे दिन में नामांकन उपरांत जे एन के टी स्कूल मैदान में होगी सभा

खगड़िया : एनडीए प्रत्याशी सह वर्तमान सांसद चौधरी महबूब अली कैसर बुधवार तीन अप्रैल को खगड़िया में अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे। नामांकन उपरात एक सभा का आयोजन किया गया है।

वही नामांकन में कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। नामांकन को सफल बनाने के लिए कई दिनों से जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोगों को नामांकन में शामिल होने की अपील की गई है।

ये भी पढ़ें : चुनाव की बजी रणभेरी : किसके सिर सजेगा खगड़िया M.P का ताज

सांसद के मीडिया प्रतिनिधि राकेश कुमार के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार लोजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार, स्थानिय एनडीए गठबंधन के सभी विधायकों के अलावे मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी दिनेश चन्द्र यादव नामांकन सभा में शामिल होंगे।

देखें वीडियो :

वहीं प्रत्याशी चौधरी कैसर ने सोशल मीडिया में एक वीडियो अपलोड कर नामांकन में अधिक से अधिक लोगों के भाग लेने के अपनी की है। वही दुबारा प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता में बने रहने के लिए एनडीए को मजबूती से वोट करने की अपील की है।

वहीं नामांकन व सभा के संबंध में बताया गया है कि नामांकन सभा ऐतिहासिक होगी। ग्रामीण से लेकर शहरी मतदाता व कार्यकर्ता नामांकन सभा में शामिल होंगे। सभी तैयारी पुरी कर ली गई है।

ये भी पढ़ें : दुसरे दलों में जाने के अफवाहों के बीच खगड़िया सांसद ने कह डाली ये बात….!