• खगड़िया सांसद पर जमकर साधा निशाना,जुमलेबाज से रहे सावधान

प्रत्याशी बनने के बाद पहली बार पहुंचे हैं सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा, टोले मुहल्ले नही पहुंच सके नेता

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : महागठबंधन के विकासशील इंसान पार्टी के खगड़िया लोकसभा प्रत्याशी मुकेश सहनी ने गुरुवार को संसदीय क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर विधान सभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया।

रोड में महागठबंधन प्रत्याशी मुकेश सहनी

इस अवसर पर उन्होंने एनडीए के लोजपा प्रत्याशी और खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सांसद को जनता ने ‘अच्छे दिन’ के लिए चुना था, लेकिन ‘अच्छे दिन’ नहीं आए।

ये भी पढ़ें : खगड़िया लोकसभा 2019 : लालू के मुनिया व नीतीश के पचपनियां में होगी सीधी टक्कर

सहनी ने कहा कि खगड़िया सांसद को पांच वर्ष में खगड़िया के जनता की याद नहीं आई। जनसंपर्क अभियान के दौरान वीआइपी के नेता ने कहा कि यह चुनाव देश और संविधान बचाने के लिए है। इसलिए जनता ने जुमलेबाजों की जमात को सत्ता से बेदखल करने का फैसला कर लिया है।

उन्होंने कहा कि लोहिया, कर्पूरी और लालू प्रसाद की विचारधारा को बचाने की जरुरत है। महागठबंधन के प्रत्याशी ने भाजपा की कटु आलोचना की। कहा, एक साजिश के तहत लालू प्रसाद को जेल भेजा गया है। यह सरकार गरीबों से उनका अधिकार छीनना चाहती है और नागपुर का कानून लागू करना चाहती है। इसलिए आज एकजुट होने की जरुरत है।

ये भी पढ़ें : चुनाव की बजी रणभेरी : किसके सिर सजेगा खगड़िया M.P का ताज

वहीं टिकट मिलने के बाद पहली बार सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा पहुंचने पर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। यह रोड शो कई टोलो मुहल्लो में नहीं हुआ जिससे कई टोलो मुहल्लों के मतदाता अपने महागठबंधन के प्रत्याशी का दर्शन करने से भी चुक गए।

कई टोलो मुहल्लों के ‌मतदाताओं ने कहा कि अभी जब ये हाल है कि रोडे रोड वोट मांग रहे हैं तो आगे क्या होगा। महागठबंधन समर्थक कई मतदाताओं ने नाम व गांव का नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि हमें बहुत दुख हुआ। सोचा आज प्रत्याशी का दर्शन हो जाएगा लेकिन नहीं हुआ।

इन लोगों ने कहा कि हमें हर दुख सुख में साथ देने वाला एमपी चाहिए ना की हवा हवाई नेता अभी जब वोट मांगने का समय है तो समय कम है कि बात कह रहा है आगे जीत कर जाएगा तो क्या होगा। इन लोगों ने कहा आगे हम लोग अब विचार करेंगे क्या करना है।