चाचा-भतीजे व गुरू-चेले सभी की लड़ाई सिर्फ व सिर्फ पप्पू यादव से : जाप

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बिहार में दूसरे चरण के बाद तीसरे चरण के होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर ज्यों – ज्यों चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे – वैसे प्रत्याशियों का चुनावी दौरा भी तेज हो रहा है।

इसी क्रम में मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से जन अधिकार पार्टी के प्रत्यासी सह सांसद पप्पू यादव भी इन दिनों चुनाव प्रचार में जोर – शोर से लगे हुए. इस दौरान पप्पू यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सहरसा जिले सत्तर कटैया प्रखंड सहित कई इलाकों में घूम घूम कर और घर – घर जाकर लोगों से आशीर्वाद लेने में जुटे हुए हैं।

पप्पू यादव अपनी जीत का दावा भी कर रहे हैं। इस दौरान जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि पप्पू यादव अपनी जीत के लिए कितने अशाश्वत हैं तो उन्होंने इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उनसे पूछिये जो मुझे हराने के लिए यहां बैठे हैं।

ये भी पढ़ें : अपराधियों की जगह जेल नहीं,जो इसे मारेगा उसे पांच लाख इनाम दूंगा : पप्पू यादव

जो 15 दिनों से यहां कैंप कर सभा कर रहे हैं चाचा – भतीजे का गठबंधन हो चुका है, पप्पू यादव को हराने के लिए उन्होंने इशारों ही इशारों में एनडीए के जदयू प्रत्यासी दिनेश चंद्र यादव व महागठबंधन के राजद प्रत्याशी शरद यादव को गुरु – चेला की संज्ञा देते हुए कहा कि चाचा – भतीजा, गुरु और चेला सबकी लड़ाई पप्पू यादव से है।

15 दिनों से मधेपुरा में चाचा कैंप किये हुए हैं, अब दो दिनों तक भतीजा भी कैंप करेंगे। उन्होंने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जिसने शहर को नाश किया और नफरत पैदा किया समाज मे कभी किसी से मतलब नही रिश्ते सरोकार और गरीबो से मतलब नही और नफरत पैदा करके राजनीति करते हैं।

ये भी पढ़ें : मधेपुरा लोकसभा 2019 : तीन यादवों की तिकड़ी में किसके सिर सजेगा M.P का ताज

उनसे पूछिये जिनके आका काका नीतीश जी, नरेंद्र मोदी जी जिनके आक़ा जात होते हैं जिनका मुद्दा पाकिस्तान और हिंदुस्तान होता है नफरत की राजनीति करते है, हम रिश्ते की नींव पर हैं हमारे लिए हमारा आक़ा गरीब है हमारा भगवान मालिक है जो यहाँ के लाखों लोग हैं।

हमारा आका न दिल्ली में है न पटना में है हमारा आक़ा जो झोपड़ी के अंतिम पायदान में है वो है। उन्होंने कहा कि उनसे पूछिये जो चार पांच हेलीकॉप्टर से घूम रहे हैं और बैठे हुए हैं।
उन्होंने अपनी और अपनी पत्नी रंजीत रंजन जो सुपौल लोकसभा से कोंग्रेस की प्रत्याशी हैं उनकी भी जीत का दावा किया है।