• लालू यादव नही है तो क्या उसका बेटा मजबूती से है मैदान में : तेजस्वी

खगड़िया। पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खगड़िया के अलौली प्रखंड स्थित एमएस कॉलेज रौन के मैदान में शुक्रवार की दोपहर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

तेजस्वी यादव खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के विकासशील इंसान पार्टी से उम्मीदवार मुकेश सहनी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। निर्धारित समय से काफी विलंब से पहुंचने के बावजूद नेता प्रतिपक्ष को सुनने तेज गर्मी में भी बड़ी संख्या में लोग जुटे हुए थे।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में मुकेश सहनी का रोड शो,कई टोले मुहल्ले के वोटर नाराज

सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर संविधान और आरक्षण पर आंच आया, तो अंजाम बुरा होगा। उन्होंने कहा कि अगर वे समझते हैं कि लालू प्रसाद को साजिश के तहत फंसाकर सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता पर बार किया है तो वह उनकी भूल है।

‘नागपुरिया एजेंडे’ को लागू करेंगे, तो यह संभव नहीं है तेजस्वी ने कहा, लालू प्रसाद नहीं तो क्या, उनका बेटा मजबूती के साथ मैदान में है। दम है तो ‘फरिया’ लें। तेजस्वी ने लालू प्रसाद को प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया।

उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि आपके नेता लालू प्रसाद का इलाज भी ठीक ढंग से नहीं करने दिया जा रहा है। यह हमें डॉक्टरों ने बताया। उन्होंने कहा कुछ दिनों पहले जब मैं उनसे मिलने रांची गया, तो वहां मुझे उनसे मिलने तक नहीं दिया गया।

हमें मिलने नहीं दिया, ठीक है, कम से कम अस्पताल में उनका इलाज तो ठीक से कराएं। तेजस्वी ने जनता से एनडीए को सबक सिखाने की अपील की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ का फैक्ट्री की संज्ञा दी।

ये भी पढ़ें : खगड़िया लोकसभा 2019 : लालू के मुनिया व नीतीश के पचपनियां में होगी सीधी टक्कर

नेता प्रतिपक्ष ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार को ‘पलटू चाचा’ की संज्ञा देते हुए उनपर भी जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा कि बचपन में हमने एक फिल्म देखी थी चाची 420, लेकिन अब जनादेश की चोरी करने वाले पलटू चाचा पर फिल्म ‘चाचा 420’ बनेगी।

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के दौरान खगड़िया जिले में नेता प्रतिपक्ष की यह दूसरी चुनावी सभा थी।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर की सभा में जमकर गरजे तेजस्वी,उमड़ा जनसैलाब

सभी की अध्यक्षता राजद नेता हरिनंदन यादव ने की। सभा को खगड़िया संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी,पूर्व जिप उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुमार भानु प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान, डॉ. रेणु कुमारी आदि ने भी संबोधित किया।