जेनकेटी मैदान में हुई आशिर्वाद सभा, एनडीए प्रत्याशी को जीताने की अपील

खगड़िया : लोजपा प्रत्याशी के रुप में राजग गठबंधन के उम्मीदवार चौधरी महबूब अली कैसर ने बुधवार को अपने नामजदगी के पर्चे दाखिल किए। नामांकन के बाद समर्थकों के साथ लोगों से आशीर्वाद लेते हुए सभा स्थल तक पहुँचे।

मंच पर मौजूद नेतागण

इस दौरान उन्होंने कहा कि केवल एनडीए सरकार ही देश को सुरक्षा एवं विकास दे सकती है। उन्होने कहा कि उनके कार्यकाल में दियारा और फरकिया क्षेत्र में चौमुखी विकास हुआ जिसमें सड़क, पुल, पुलिया सहित बिजली के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य हुए।

ये भी पढ़ें : चुनाव की बजी रणभेरी : किसके सिर सजेगा खगड़िया M.P का ताज

आजादी के बाद सैकडों टोले में बिजली पहुँची। मोदी जी के आहवान पर पूरे क्षेत्र में सीआरसी फंड से शौचालय, सोलर हाई मास्क लाइट लगवाये वही सांसद निधि का शत प्रतिशत कि राशि से क्षेत्र में सड़क नाले एवं सामुदायिक भवन का निर्माण किया।

नामांकन सभा में मौजूद लोग

उन्होने कहा कि आज केन्द्र में मजबूत सरकार है जो नीतीश जी के साथ कदम से क़दम मिला कर चल रही है उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से दुश्मन देश को बता दिया कि हम छेड़ने वालों को छोड़ते नही। यह कार्य मोदी सरकार ही कर सकती है।

ये भी पढ़ें : मोदी सरकार के चार साल पुरे होने पर खगड़िया सांसद ने दी बधाई

किसानों के लिये एमसपी योजना तो वरदान है ही साथ ही स्वर्ण वर्गों को आरक्षण का तोहफा देकर यह साबित किया कि सबका साथ सबका विकास कि नीति पर चलते हैं।

पर्चा भरने के दौरान चौधरी महबूब अली कैसर के साथ लोजपा प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, सदर विधायक पूनम देवी यादव, राज कुमार राय, जैसे नेता मौजूद रहे। पैदल मार्च में जगह-जगह कार्यकर्ता चौधरी महबूब अली कैसर का फूल बरसाकर स्वागत कर रहे।

ये भी पढ़ें : अंततः प्यार की हुई जीत, प्रेमिका ने प्रेमी को बनाया पति

इस दौरान पशुपति कुमार पारस ने ‘आशीर्वाद सभा’ में कहा कि मैं जनता से अपील करना चाहता हूं कि खगडिया सीट कैसर जी को दे दीजिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह उत्साह देखकर लगता है कि मोदी जी निश्चित रूप से देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

इस मौके पर बिहार सरकार के मंत्री शैलेश कुमार,दिनेश चंद्र यादव, विधायक पन्ना लाल पटेल, हसनपुर विधायक राज़ कुमार राय, पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना भी मौजूद रहे।
दूसरी ओर बिहार भाजपा उपाध्यक्ष सुनीता सिंह ने कहा कि पांच साल में हमारे एक भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा है।

ये भी पढ़ें : फेसबुक पर हुआ प्यार,अब शादी से कर रहा इंकार, युवती ने लगाई पुलिस से गुहार

प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। वहीं विधायक पन्ना लाल पटेल ने कहा कि NDA को 2019 में 2014 से भी ज्यादा सीटें मिलने वाली हैं।

वहीं विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि, हम सब एक हैं हम यहां शक्ति प्रदर्शन करने नहीं आए थे क्योंकि एनडीए ताकतवर है, यह बात जगजाहिर है। अब जब भाजपा और जदयू, लोजपा एक साथ आ गए हैं तो विपक्ष को हार का सामना करना पड़ेगा।