सहरसा से घर आने के क्रम में सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर हुए दुर्घटना का शिकार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) पूर्व-मध्य रेलवे के सहरसा मानसी रेलखंड के सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को जाने माने अधिवक्ता मुख्य बाजार निवासी जनार्दन प्रसाद भगत ट्रेन से उतरने के क्रम में चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

गंभीर रूप से जख्मी अधिवक्ता को स्थानिय लोगों ने आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर इलाज के लिए भर्ती कराया। जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को लगी हाल जानने के लिए भीड़ अस्पताल पहुंच गई।

ये भी पढ़ें : सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन हादसा : खगड़िया की दो महिलाओं की हुई मौत

हालांकि डाक्टरों ने बेहतर इलाज हेतू उन्हें सहरसा रेफर कर दिया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। हालांकि स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया: आमने-सामने की टक्कर के बीच जीत-हार का गुणा-भाग शुरू

घटना के संबंध में प्रत्यदर्शियों ने बताया कि अन्य दिनों की भांति अधिवक्ता श्री भगत सहरसा से कोर्ट का काम काज निपटा सहरसा- दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन के चले।

वे सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के दो नम्बर प्लेटफार्म पर उतरने के बजाए दुसरे तरफ वाली गेट से उतर कर रेलवे ट्रैक को पार कर एक नंबर पटरी पर खड़ी दानापुर- सहरसा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ कर एक नम्बर प्लेटफार्म पर उतर रहे थे तभी यात्रियों की ट्रेन में चढ़ने की आपा धापी में किसी यात्री से धक्का लग गया।

ये भी पढ़ें : डी.जे की धुन के बीच आज भी बची है परम्परागत तुत-हू (शहनाई) बाजा…!

वे ट्रेन व प्लेटफार्म के बीच गिर गए इस दौरान उनका दोनो पैर ट्रेन व प्लेटफार्म के बीच चला गया। आनन फानन में लोगों ने उन्हें निकाल प्लेटफार्म पर रखा। इस बीच उसी ट्रेन से उतरे सिमरी बख्तियारपुर के जमुनिया निवासी प्रसुन सिंह ने अपनी गाड़ी से इलाज हेतु अस्पताल पहुंचाया।

सहरसा में इलाजरत अधिवक्ता के पुत्र शिक्षक ज्योति प्रकाश ने बताया कि डाक्टरों ने कहा कि किसी प्रकार की ज्यादा चिंताजनक स्थिति नहीं है। हाथ में फेक्चर है।