• चालक मौके से हुआ फरार, पुलिस ने ट्रेक्टर जप्त कर मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन सड़क दुघर्टना आम बात हो गई है।

रविवार शाम जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सहरसा – सिमरी बख्तियारपुर मार्ग में हुसैनचक के निकट सिमरी – द्वारिका रोड में रघुनी हॉल्ट के पास रविवार को एक ट्रैक्टर पलटने से एक अधेड़ वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें : तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से जख्मी वृद्ध की इलाज के क्रम में हुई मौत

वहीं ट्रेक्टर चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। बख्तियारपुर पुलिस ने ट्रेक्टर जप्त कर गंभीर रूप से जख्मी को ग्रामीणों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर पहुंचाया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार देर शाम सिमरी से हुसैनचक जा रही एक ट्रैक्टर तेज रफ्तार में अनियंत्रित हो कर रघुनी बाबा हॉल्ट के पास पलट गई। ट्रेक्टर पर महखड़ गांव निवासी योगेन्द्र यादव व चालक बैठा था।

ट्रेक्टर सड़क किनारे पलट गई जिससे उस पर सवार अधेड़ ट्रेक्टर के अंदर दब गया। वही घटना के तुरंत बाद ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया। इधर घटना की सूचना पर बख्तियारपुर थाना के एएसआई अम्बिका शर्मा ने दल – बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर ट्रैक्टर के नीचे दबे अधेड़ को बमुश्किल निकाला।

ये भी पढ़ें : ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की इलाज के क्रम में दर्दनाक मौत

आनन – फानन में ग्रामीणों की मदद से सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। इधर घटना की सूचना पर घायल के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर की इलाज में लापरवाही को देख हंगामा किया।

जिसके बाद इलाज में तत्परता आई.हालांकि घायल की स्थिति नाजुक देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा रैफर कर दिया गया। तत्काल उसका ईलाज सहरसा के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है वह आईसीयू में गंभीर अवस्था में ईलाजरत है।

ये भी पढ़ें :रफ़्तार का कहर बदस्तूर जारी, यात्री बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

घटना के बाद परिजनों में शोक नजर आ रहा है गंभीर रूप से जख्मी योगेन्द्र यादव को दो पुत्री एक पुत्र हैं। हालांकि पुत्र अभी बाहर कमाने गया हुआ है। घर में एक पुत्री व उनके बच्चे हैं।