• उत्तीर्ण छात्रों को कोचिंग सेंटर की ओर से किया गया सम्मानित

सबसे अधिक 425 अंक प्राप्त उदय कुमार ने किया धमाल,शिक्षको ने दी बधाई

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के हटियागाछी हाई स्कूल रोड स्थित सक्सेस प्वाइंट के सत प्रतिशत छात्रों ने इंटरमिडिएट परीक्षा में बाजी मारी है। इस सेंटर के छात्र उदय कुमार 425 अंक लाकर परचम लहराया है।

सेन्टर के टॉपरों के साथ डाइरेक्टर ई मुकुन्द

छात्रों की सफलता पर सोमवार को सेन्टर की ओर से सभी सफलता प्राप्त छात्रों को सम्मानित किया गया। सेन्टर के डायरेक्टर ई मुकुन्द भगत ने बच्चों को मिठाई खिला उज्जवल भविष्य की कामना की है।

ये भी पढ़ें : एक शिक्षक पुत्र का लेखक से लेकर एसडीएम का सफर…..

उन्होंने बताया कि निर्मला क्लासेज के नाम से चार वर्षों से कोचिंग सेंटर चलाते हैं जिसमें दस तक के छात्रों की पढ़ाई अच्छे व उच्च शिक्षित शिक्षकों द्वारा किया जाता है। एक साल पहले ही हमने इससे आगे की पढ़ाई के लिए सक्सेस प्वाइंट के नाम से कोचिंग सेंटर की शुरुआत की।

ई मुकुन्द ने बताया कि कम संसाधन में बेहतर रिजल्ट हमेशा देने का काम हमने किया है। अब तक मैट्रिक की रिजल्ट इसका उदाहरण है आज इंटर का रिजल्ट भी साबित कर दिया कि हमारे योग्य शिक्षकों की टीम वर्क से बेहतर रिजल्ट देने में सक्षम है ।

ये भी पढ़ें : फांसी के फंदे से झूलता इंटर की छात्रा का शव बरामद,जांच में जुटी पुलिस

आज मात्र एक साल में यहां के सत-प्रतिशत छात्रों ने इंटर परीक्षा में बाजी मारी है। यहां से कुल चालीस छात्रों ने परीक्षा में भी लिया वो सभी पास हुए। जिनमें सबसे अधिक 425 अंक लाकर उदय कुमार अनुमंडल क्षेत्र में अधिक अंक लाने वाले बन गए हैं। वही 405 अंक मो आरेंजेब, 388 विवेक कुमार, 375 शरद कुमार सुमन, 363 रंजन कुमार, 362 अमित कुमार, 348 गोपाल कुमार व 346 मिट्ठू कुमार प्राप्त किया।

इस मौके पर प्रेम श्रीवास्तव, बीएन ठाकुर, अजय राय, राहुल सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।