• शरद-लालू की है यह पुकार बदलो-बदलो जुमलेबाज की सरकार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा): सहरसा जिला अन्तर्गत आने वाले मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र का बनमा-ईटहरी प्रखंड के तरहा गांव में महागठबंधन प्रत्याशी शरद यादव ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

सभा को संबोधित करते शरद यादव

मधेपुरा से ही अपने प्रतिद्वंद्वी एनडीए प्रत्याशी दिनेश चन्द्र यादव का गृह प्रखंड बनमा-ईटहरी में शरद यादव ने जमकर केन्द्र सरकार को आरे हाथों लेते हुए प्रहार पर प्रहार करते नजर आए।

ये भी पढ़ें : मधेपुरा लोकसभा 2019 : तीन यादवों की तिकड़ी में किसके सिर सजेगा M.P का ताज

बुधवार को आयोजित इस सभा की अध्यक्षता बनमा-ईटहरी राजद प्रखंड अध्यक्ष अमरेन्दर कुमार ने किया। सभा को संबोधित करते हुए कहा की शरद की है पुकार लालू की है यह ललकार बदलो – बदलो जुमलेबाज की सरकार।

सभा में मौजूद शरद यादव सहित अन्य नेतागण

उन्होंने संबोधन से जनता को आगाह किया की केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने गत लोकसभा चुनाव में जितने वादे किए सभी वादे फेल हो गए। बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की बात कही कितने बेरोजगार को रोजगार दिया।

मोदी की सरकार ने युवाओं को ठगने का काम किया। ऐसी सरकार को क्या आप फिर वोट देंग। मोदी की सरकार को देश से भगाओ नहीं तो देश को बिनाश की ओर ले चला जाएगा।

ये भी पढ़ें : शरद यादव ने इस लड़की के लिए किया वो काम जान हो जाएंगे हैरान

उन्होंने कहा कि हर मोर्चे पर मोदी सरकार फेल हो गई है। बेरोजगारी, जीएसटी, नोटबंदी, कालाधन, नीरव मोदी ये सब ऐसे शब्द हैं जो कभी आमजनों की यादों से दुर नहीं हो सकता है। हर मोर्चे पर देश को बेचने का काम केन्द्र सरकार ने किया है।

सभा में राजद के जिला अध्यक्ष मो जफ्फर आलम, सी पी आई नेता ओमप्रकाश यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विध्यानंद मिश्र, कांग्रेस युवा जिलाध्यक्ष मजनु हैदर अली कैस, कांग्रेस जिला महासचिव सुरेन्द्र नरायण सिह, मो सदाम उर्फ सोनू, विन्देश्वरी चौधरी, झारखंडी यादव, लोजद महासचिव आलोक कुमार, गंगा चरण यादव, मुखिया मंजुरूल हसन, बिनय कुमार बर्मा, निराला यादव आदि मौजूद रहे।