पुलिस ने लूट की घटना के 24 घंटे में ही बाइक बरामद कर बदमाश को किया गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी पुलिस इन दिनों बड़ी ही मुस्तैद नजर आ रही है। बाइक लूट के 24 घंटे में ही लूट का उद्भेदन करते हुए लूटी गई बाइक के साथ लूटेरे को धड़ दबोच लिया।

गिरफ्तार दोनों बदमाशों से पुछताछ उपरांत मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है वहीं एक अन्य साथी कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द वे भी हिरासत में ले लिए जाएंगे।

भी पढ़ें : तीन बच्चों की मां का संदेहास्पद स्थिति में मौत, बहन बनी थी शौतन

पुरे मामले के संबंध में ओपीध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि 29 तारीख को ओपी क्षेत्र के शंकरपुर काठो निवासी संजीत पोद्दार अपने साथी चंदन शर्मा के साथ बघवा उच्च विद्यालय के पास बनाये जा रहे सड़क में पुराना पुल तोड़वा रहा था कि उसी दौरान स्कूटी से तीन युवक आया और गाड़ी रोक कर पिस्तोल सटाकर दो हजार रूपया नकदी तथा बाइक छीनकर भाग गया था।

ये भी पढ़ें :  बलवाहाट : 1222 बोतल में बंद 522 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ मारूति कार जप्त

जिस लूटपाट की घटना में तीनों युवको को नामजद किया गया था। जिसकी छानबीन करने पर मंगलवार को दो युवकों ओपी क्षेत्र के बघवा निवासी नटवर राय उर्फ खिलटा तथा वनगांव थाना क्षेत्र के मुरली बसंतपुर निवासी मनीष सिंह को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

इन दोनों की निशानदेही पर लूट की बाइक भी बरामद कर लिया गया। वहीं तीसरा आरोपी सुपौल जिला के बभनगामा निवासी आशीष झा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं उन्होंने बताया कि बरामद बाइक की जब्ती सूची बना गिरफ्तार दोनों आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा राजद की बैठक, चुनाव को लेकर लिया गया बड़ा फैसला