• बेटी की शादी के लिए रखे जेवरात सहित अन्य सामानों की हुई चोरी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के गौतम नगर वार्ड नं 17 में अज्ञात चोरों ने एक चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

चोरों ने बड़ी चालाकी से घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब गृहस्वामी सहित सभी लोग गहरी नींद में घर में सोए थे। पीड़ित ने सदर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर के इस गांव से एक ही रात पांच बाइक सहित पम्पसेट की हुई चोरी

अज्ञात चोरों ने घर में दिवाल फांद कर दाखिल हो शादी के लिए रखे गए हजारों की कीमत के जेवरात सहित मोबाइल व नगदी की चोरी कर ली। पीड़ित गृह स्वामी एक निजी नरसिंग होम में कार्यरत है।

घटना के सम्बंध में पीड़ित दिनेश कुमार देव ने बताया कि वह देर रात क्लिनिक से घर पहुंचे और घर के सदस्यों के साथ खाना खाकर सभी लोग सो गए। अहले सुबह जब घर के सदस्य की नींद खुली तो गोदरेज का लॉकर खुला हुआ था और जेवरात, मोबाइल, व नगदी गायब थे।

ये भी पढ़ें : इधर सब मेला देखने में व्यस्त रहे उधर ज्वेलर्स दुकान में हो गई लाखों की चोरी

पीड़ित ने बताया कि घर का मुख्य दरवाजा लॉक था। चोर घर के पीछे की दीवाल फांद कर कमरे मे दाखिल हुआ। पीड़ित ने बताया कि बच्ची की शादी के लिए तकरीबन 60 हजार मूल्य का जेवरात बना कर रखा था जो चोरों ने चोरी कर ली।

इसके अलावे एक मोबाइल व पैंतीस सौ रुपये भी चोरों द्वारा चोरी कर ली गई। पीड़ित गृह स्वामी ने थाने में आवेदन देकर चोरी गए समान की बरामदगी की गुहार लगाई है। पीड़ित दिनेश कुमार देव डीबी रोड स्थित एक निजी नरसिंग होम में कार्यरत हैं।

ये भी पढ़ें : फर्जीवाड़े को छुपाने के लिए एचएम ने दर्ज कराई चोरी की प्राथमिकी