सड़क किनारे खड़े दम्पत्ति को ठोकर मार भागने के क्रम में स्थानिय लोगों ने चालक को पकड़ा, चालक फरार

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :- जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के तुलसीयाही गांव के समीप सोमवार सुबह सड़क किनारे वन विभाग के लगे पेड़ की रखवाली करने खड़े एक दम्पत्ति को तेज रफ्तार डीजे लदी पीक-अप वाहन ने जोरदार ठोकर मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

स्थानिय लोगों ने वाहन सहित चालक को पकड़ दोनों जख्मी दम्पत्ति को इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल लाया जहां डाक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया। वही इसी बीच मौके का फायदा उठा चालक फरार हो गया। पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें :- तेज रफ्तार का कहर,बाइक सवार की ऑन द स्पॉट हुई मौत

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सुबह सुबह तुलसियाही गांव निवासी महेन्द्र साह व उसकी पत्नी रेणू देवी सड़क किनारे वन विभाग के लगे पेड़ की रखवाली करने के लिए खड़ा था अचानक बिहरा थाना की ओर से एक तेज रफ्तार पीक-अप जिसपर डीजे साउंड लदी थी दोनों खड़े दम्पत्ति को जबरदस्त तरीके से ठोकर मार दिया।

आसपास के लोग दौड़ पीक-अप वाहन को चालक सहित दबोच लिया इसी पीक अप से दोनों जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां गंभीर रूप से जख्मी रेणू देवी की मौत हो गई है वहीं जख्मी पति का इलाज किया जा रहा है। इसी बीच मौका देख चालक फरार हो गया।

ये भी पढ़ें :- तेज रफ्तार अनियंत्रित पीकअप घर धुस नवविवाहिता को कुचला, मौके पर मौत

घटना की जानकारी होने पर सदर पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। वही पीकअप को जप्त करने की कार्रवाई की जा रही है। मौत के बाद परिजनों में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। परिजनों का रो रो बुरा हाल हो गया है।