• फुफेरा देवर के साथ अवैध संबंध बना हत्या का कारण, दोनों गिरफ्तार

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : जिस पति के साथ मिलकर अग्नि को साक्षी मानकर बेदी के सात फेरे लेकर आजीवन सात वचन निभाने का वादा किया था वही जीवनसंगिनी पत्नी ही अपने पति की हत्यारिन निकली जिसने अवैध सम्बन्धों में बाधक बनने पर अपने फुफेरे देवर को हत्या के लिए प्रेरित किया और हत्या को अंजाम दे डाला.

दोनों हत्यारोपी पुलिस गिरफ्त में

पुलिस ने देवर व भाभी को गिरफ्तार कर अन्य संलिप्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी रखा है। वही पुलिस ने मोबाइल,एक बाइक भी जप्त किया है.

ये भी पढ़ें :- बढ़ई महासभा ने इस युवा डाक्टर को दिया है बिहार की बहुत बड़ी जिम्मेदारी…

दरअसल यह पुरा मामला सहरसा जिले का है इसी माह के 19 मार्च को युवा दंत चिकित्सक डॉक्टर किशोर कुमार भास्कर की गोली मार हत्या कर दी गई थी। हत्या के विरोध में डॉक्टरों ने हड़ताल कर दिया जिसकी वजह से पुलिस के लिए यह हत्याकांड चुनौती बन गया था.

देखें वीडियो : 

सहरसा एसपी कार्यालय में एसपी राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर पुरे मामले का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि डॉक्टर भास्कर की पत्नी नेहा का अवैध संबंध डाक्टर के फुफेरा भाई बमबम कुमार के साथ चल रहा था. यह संबंध करीब दो वर्ष पहले शुरू हुआ था जब बमबम कुमार डाक्टर भास्कर के यहां ही रहता था। जानकारी मिलने पर बमबम को सहरसा से भगा दिया गया था.

हत्यारोपी पत्नी

उन्होंने बताया कि गत 19 मार्च को डॉक्टर किशोर भास्कर की हत्या सदर थाना क्षेत्र के भजन पट्टी के पास सड़क किनारे मारुति अल्टो में गोली मारकर कर दी गई थी इस संबंध में मृतक के पिता कृष्णकांत शाह के बयान पर डाक्टर अजहर को नामजद आरोपी बनाया गया था.

ये भी पढ़ें :- इस युवक को प्रेम विवाह पड़ गया महंगा, पत्नी के सामने ही ससुराल वालों ने जमकर पीटा

पुलिस ने इस हत्या काण्ड के अनुसंधान के लिए सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सदर थाना अध्यक्ष राजमणि, जयशंकर प्रसाद, तकनीकी विशेषज्ञ मंगलेश कुमार मधुकर, आदि का एक टीम गठित किया अनुसंधान के क्रम में उक्त टीम द्वारा वैज्ञानिक एवं तकनीकी अनुसंधान से पाया किस कांड में मृतक की पत्नी नेहा कुमारी का मृतक डाक्टर भास्कर के फुफेरे भाई बम बम के बीच प्रेम प्रसंग था.

डाक्टर किशोर कुमार भास्कर की फाइल फोटो

जिसके कारण मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और प्रेमी के सहयोगी के साथ आपस में मिलकर घटना को अंजाम देने हेतु साजिश रची गई थी इन सभी ने मिलकर हत्या की योजना बना 19 मार्च को डाक्टर किशोर भास्कर की गोली मार हत्या करवा दी.

ये भी पढ़ें :- आईएमए की नजर में 29 डाक्टर व 16 नर्सिंग होम सहरसा में है फर्जी

पुलिस ने दो अभियुक्त नेहा कुमारी एवं बम बम को गिरफ्तार कर लिया है वहीं घटना में प्रयुक्त हथियार जप्त किया गया है साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल पैशन प्रो बमबम के घर से बरामद किया गया है वही पुलिस ने नेहा का निजी मोबाइल सिम जो केवल प्रेमी के लिए प्रयुक्त होता था वह भी बरामद किया गया है.

साथ ही बमबम का मोबाइल व सिम जो प्रेमिका से बात करने के लिए प्रयुक्त होता था वह भी बरामद किया गया है तीसरे अभियुक्त का मोबाइल सिम जो घटना में प्रयुक्त हुआ है वह मिल गया है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- सहरसा में बैखौफ हथियार बंद बदमाशों ने डॉक्टर की गोली मार कर दी हत्या

यहां बताते चलें कि डॉक्टर की हत्या के बाद आक्रोशित आईएमए के डाक्टरों ने हड़ताल कर दिया अभी 72 घंटे के अंदर हत्याकांड का खुलासा कर अभियुक्त की गिरफ्तारी की मांग कर दिया। हड़ताल की वजह से स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई। पुलिस के लिए हत्या चुनौती बन गई थी.